logo-image

हॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्री अपने पूर्व पति के खिलाफ ढूंढ रही है सबूत, जानें क्यों

हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड अपने पूर्व पति और अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ अपने मामले को मजबूती देने के लिए डेप से जुड़ी मादक द्रव्यों के सेवन और पिछली गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी तलाश रही है.

Updated on: 13 Sep 2019, 10:54 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड अपने पूर्व पति और अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ अपने मामले को मजबूती देने के लिए डेप से जुड़ी मादक द्रव्यों के सेवन और पिछली गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी तलाश रही है. 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, हर्ड ने 5 करोड़ डॉलर के मानहानि मामले में वकीलों की सेवाएं ली है और उन्हें डेप की गिरफ्तारी और नशे के लत के इलाज संबंधी जानकारियां ढूंढने को कहा है.

View this post on Instagram

Photobombed but I’m cool with it.

A post shared by Amber Heard (@amberheard) on

इससे पहले मार्च में डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, जिसमें वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखकर उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उनके कैरियर को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था. हर्ड ने पहली बार साल 2016 में उनके तलाक के दौरान डेप पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

View this post on Instagram

Throw back Thursday in London 2013 with my teacup (pinky out)

A post shared by Amber Heard (@amberheard) on

इसे भी पढ़ें:Finding Fanny के 5 साल पूरे होने पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया मजेदार VIDEO

डेप लगातार इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि हर्ड के आरोपों के कारण ही उन्हें डिज्नी की 'पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन' की फ्रैंचाइजी में शामिल नहीं किया गया.