BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी अशफाक और मुईनुद्दीन गिरफ्तार- Read More »

श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर विद्या बालन ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा...

News State Bureau  |   Updated On : March 16, 2019 01:00:33 PM
विद्या बालन-श्रीदेवी (ट्विटर)

विद्या बालन-श्रीदेवी (ट्विटर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री विद्या बालन दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगी. एक बयान में कहा गया कि विद्या ने 'स्टारी नाइट्स 2. ओ!' के एक एपिसोड में अपनी यह इच्छा जाहिर की.

बोल्ड किरदारों को चुनने के पीछे की वजह पूछने पर विद्या ने कहा, "मैं इस भावना के साथ बड़ी हुई कि मैं अपनी जिदंगी में सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत हूं और मुझे लगता है कि इसी से सारा फर्क पड़ता है. जब मुझे 'इश्किया' करने का प्रस्ताव मिला तो मुझे लगा कि ऐसी कम ही पटकथा होती हैं जिसमें एक महिला के लिए जूसी रोल हो और जब मैंने इसे पढ़ा तो मुझे यह बेहद पसंद आई."

जब शो के मेजबान कोमल नाहटा ने पूछा कि अगर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोग्राफी बनती है तो क्या वह काम करना चाहेंगी इस पर अभिनेत्री ने कहा, "इसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होगी लेकिन श्रीदेवी को श्रद्धांजलि के तौर पर मैं करना चाहूंगी."

वह इस चैट शो में अपनी बहन प्रिया के साथ शामिल हुईं. एपिसोड रविवार को जी कैफे चैनल पर प्रसारित होगा. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो विद्या जल्द ही पिंक के तमिल रिमेक 'नेरकोंडा पारवाई' में नजर आएंगी. एच. विनोथ द्वारा निर्देशित 'पिंक' के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी. इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Mar 16, 2019 12:54:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो