logo-image

हार्दिक पांड्या से पैसे मांगने के आरोप पर भड़की उर्वशी रौतेला, लोगों से की अपील

वीडियो पर लिखा है कि उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद, वीडियो में हार्दिक पांडया का तस्वीर लगी है

Updated on: 29 Jul 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

अपनी बेमिसाल खूबसूरती और टेलेंट के दम पर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिल पांड्या के लिंकअप की खबरें चर्चा में रही. जिसे लेकर दोनों के नाम एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इन खबरों पर विराम लगाने के लिए उर्वशी ने मीडिया को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

उर्वशी रौतेला ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें. मेरा भी परिवार है और मुझे जवाब देना होता है. इस तरह के वीडियो मेरे लिए समस्या बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अपने प्लेबॉय इमेज के लिए भी काफी चर्चा में रहे संजय दत्त, टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित तक के साथ जुड़ा नाम

बता दें वीडियो पर लिखा है कि उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद, वीडियो में हार्दिक पांडया का तस्वीर लगी है. इससे पहले भी दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आती रही हैं. वहीं उर्वशी ने हर बार इस बात को सिरे से खारिज भी किया है.

हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला काफी अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि उर्वशी ने कुछ ही दिनों पहले हार्दिक पांड्या और उनके भाई की एक फोटो पर लिखा था कि दोनों का प्यार देखकर मुझे अपना भाई यशराज रौतेला याद आ रहा है.