logo-image

इब्राहिम अली खान संग रिलेशनशिप में हैं पलक तिवारी! देखें Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों पलक तिवारी (Palak Tiwari) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 10 May 2022, 11:52 AM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं मगर इससे पहले ही वो अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों पलक तिवारी (Palak Tiwari) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब पलक और इब्राहिम को साथ में स्पॉट किया गया है. इससे पहले भी दोनों को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu को कास्ट करना बॉलीवुड की औकात से बाहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर किए गए वीडियो पर लोग उनसे सवाल करते हुए कह पूछ रहे हैं कि क्या वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर दोनों को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. दोनों पर इल्जाम लग रहा है कि उन्होंने भिखारियों को पैसे तक नहीं दिए. वीडियो में पलक तिवारी  (Palak Ibrahim Video) हरे रंग की शॉर्ट्स, सफेद क्रॉप टॉप और ग्रे शर्ट पहने नजर आ रही हैं वहीं इब्राहिम अली खान कैजुअल व्हाइट आउटफिट में दिखाई दिए. बता दें कि जब इससे पहले दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था तो उनका कहना था कि वो सिर्फ दोस्त हैं और काम के सिलसिले में मिले थे.