logo-image

Look : Vicky Kaushal को पसंद नहीं आया Katrina Kaif का विदेशी अंदाज, इसलिए एक्ट्रेस ने किया ये 'त्याग'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को जल्द ही पूरे एक साल होने वाले हैं. 09 दिसम्बर, 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

Updated on: 28 Nov 2022, 06:21 PM

highlights

  • कैटरीना कैफ का ऐसा लुक आया सामने
  • लोगों ने लगा डाले ऐसे कयास
  • एनिवर्सरी से पहले एक्ट्रेस ने किया ऐसा त्याग!

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को जल्द ही पूरे एक साल होने वाले हैं. 09 दिसम्बर, 2021 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इस साल वे अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को खास बनाने की प्लानिंग में लगे हुए हैं. लेकिन इससे पहले कैटरीना का लुक वायरल हो गया है. जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि विक्की को उनका विदेशी अंदाज पसंद नहीं आता है. इसलिए एक्ट्रेस ने अपने विदेशी लुक का त्याग कर दिया है! तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif की दिवानगी में Vicky Kaushal बन गए 'चिकनी चमेली', की ऐसी हरकत कि...

पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही लेटेस्ट वीडियो में कैट को एथनिक लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने ये लुक एयरपोर्ट पर कैरी किया था. जिसमें वो क्रीम कलर के कुर्ते और पैंट के साथ ऑरेंज कलर की चुन्नी स्टाइल किए दिख रहीं हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखकर ग्लासेस पहने हुए हैं. उनका लुक दिखने में गजब का लग रहा है. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

वहीं, इससे पहले उनकी एक और वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस सूट पहने एयरपोर्ट के अंदर जाती दिखाई दी थी. उन्होंने पिंक और ऑरेंज कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना था. इसके साथ उन्होंने पोनी बनाकर और ग्लासेस कैरी कर अपना लुक कम्प्लीट किया था. एक्ट्रेस के ये दोनों लुक पसंद आए. लेकिन इसके साथ ही लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, 'विक्की को आपका बोल्ड अंदाज नहीं पसंद है क्या? इसलिए लुक ही बदल डाला.' दूसरे यूजर का कहना है, 'आपने एनिवर्सरी से पहले ये त्याग करने का फैसला किया है?' एक अन्य यूजर का कहना है, 'लगता है कि कैटरीना ने एनिवर्सरी से 10 दिन पहले एथनिक लुक देकर विक्की को सरप्राइज देने का प्लान किया है.'