logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu: जानें कौन हैं समांथा का सीक्रेट लवर, जिसनें उन्हें दिया गुलाब का गुलदस्ता

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने अपने काम से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 15 Feb 2023, 03:27 PM

New Delhi:

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस ने अपने काम से सभी का दिल जीता हुआ है. एक्ट्रेस (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि, हाल ही में समांथा ने वौलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया. जी हां आपने सही सुना, समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें, देखा जा सकता है कि उनके एक करीबी ने उन्हें गुलाब का गुलदस्ता दिया है. 

दरअसल, समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने कुछ समय पहले घोषणा की थि क कि वह अपने लिए फूल खरीद सकती हैं. इन सबके बाद, वेलेंटाइन डे के मौके पर, समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुलासा किया कि उन्हें अपने एक करीबी दोस्त से लाल और सफेद गुलाब का गुलदस्ता मिला है. साथ में उन्हें एक नोट भी मिल जिसमें लिखा था, "आप खुद फूल खरीद सकते हैं. इसके बदले मैं उन्हें आपके लिए लाई हूं. हैप्पी वेलेंटाइन डे. " इसके बाद सामंथा ने खुलासा किया कि उन्हें ये गुलदस्ता अपनी एक दोस्त प्रियंका दुग्गीराला से मिला है. 

इस बीच, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए, सामंथा ने खुलासा किया कि उन्होंने जिम में अपने ट्रेनर के साथ वर्क आउट करते हुए यह रोमांटिक दिन बिताया. तस्वीर में वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं. साथ ही, उनका ट्रेनर उनकी प्रैक्टिस में मदद कर रहा है. उन्होंने पोस्ट शेयर की और लिखा, "हैप्पी वेलेंटाइन." 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt: आलिया भट्ट के स्टाईल ने किया सबको इंप्रेस, देखें तस्वीरें 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, सामंथा गुनशेखर द्वारा निर्देशित 'शाकुंतलम' (Shakluntalam) में दिखाई देने वाली है. साथ ही, वह राज और डीके की आने वाली फिल्म के लिए भी शूटिंग कर रही हैं और उनकी पाइप लाइन में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ 'कुशी' (Kushi) भी है.