logo-image

Pregnancy rumours : Malaika Arora की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़के Arjun Kapoor, लगाई लताड़

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से सराहना भी मिलती है.

Updated on: 30 Nov 2022, 06:37 PM

highlights

  • वेबसाइट ने फैलाई मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर
  • अर्जुन कपूर गुस्से से हुए लाल!
  • एक्टर ने सुनाई खूब खरी-खोटी

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से सराहना भी मिलती है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी रिपोर्ट्स की वजह से सुर्खियों में आ गई. जिसके बाद उन्हें तरह-तरह के सवालों का सामना करना पड़ा. वहीं, अब हाल ही में अर्जुन कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने इस तरह की अफवाहें फैलाने वाले लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई है. साथ ही मलाइका ने भी अर्जुन के रिएक्शन को शेयर करते हुए ऐसा करने वाले लोगों को 'घिनौना' बताया है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora-Arjun Kapoor relationship : एक्टर प्यार में पागल नहीं, हो गए हैं 'बुड्ढे'!

दरअसल, एक पोर्टल ने अपनी साइट पर मलाइका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी रिपोर्ट डाली. जिसका स्क्रीनशॉट शेयर कर और वेबसाइट, जर्नलिस्ट को टैग करते हुए अर्जुन ने लिखा, "यह सबसे कम है जो आप कर सकते थे. आपने अनैतिक होकर बेहद लापरवाही से और असंवेदनशीलता से इस 'कबाड़ा' खबर को लोगों के बीच फैलाया." 

उन्होंने आगे लिखा, "यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह की चीजें लिख रही है और बच जा रही ,है क्योंकि हम इन गॉसिप आर्टिकल्स को अनदेखा कर देते हैं. जबकि वे मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. ऐसा नहीं चलेगा. हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत कीजिए." एक्टर ने ये बातें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. जिसे अपने इंस्टा पेज से शेयर कर मलाइका ने भी इस पर कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने कैरेक्टर पर सवाल उठाए जाने के बाद दी सफाई

आपको बताते चलें कि फिलहाल तो उस आर्टिकल को हटा दिया गया है. लेकिन उसमें कहा गया था कि एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपनी पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहीं हैं. हालांकि, इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है. जिसे अर्जुन और मलाइका ने खुद सिरे से खारिज कर दिया है.