'हुड़ हुड़ दबंग' गाने पर मचे बवाल पर प्रभु देवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अच्छा या बुरा तो वे कहेंगे कि...

IANS  |   Updated On : December 08, 2019 01:54:02 PM
Salman Khan Dabangg 3

Salman Khan Dabangg 3 (Photo Credit : YouTube Screen Grab )

नई दिल्ली:  

प्रभु देवा, सलमान खान अभिनीत 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी वापसी कर रहे हैं. प्रभु देवा का कहना है कि उनकी फिल्म दबंग 3 में सलमान खान को बिल्कुल उसी अंदाज में दिखाया गया जिस अंदाज में दर्शक उन्हें देखने की चाह रखते हैं.

प्रभु देवा ने बताया, "यह पूरी तरह से सलमान खान की फिल्म है. आप किस तरह से सलमान को देखना चाहते हैं, मैं किस तरह से उन्हें देखना चाहता हूं और सभी उन्हें किस अंदाज में देखना पसंद करेंगे-फिल्म बस इसी के बारे में है. चुलबुल, चुलबुल के जैसे ही हैं. अगर इसमें बदलाव लाया जाता, तो लोग शायद इसे पसंद नहीं करेंगे. इस बार यह 'दंबग 1' और 'दबंग 2' से काफी बड़ा है."

'दंबग 3' हाल ही में उस वक्त विवादों से घिर गई जब कुछ वर्गो ने इसके शीर्षक गीत 'हुड़ हुड़ दबंग' पर यह कहते हुए आपत्ति जताया था कि गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था.

इस पर निर्देशक ने कहा, "अगर मैं इसके बारे में कुछ कहूंगा तो इस पर विवाद खड़ा हो जाएगा. मैं यदि इस वक्त कुछ भी टिप्पणी करता हूं- अच्छा या बुरा-तो वे कहेंगे कि आपने ऐसा क्यों कहा. फिलहाल रहने देते हैं. फिल्म को रिलीज होने देते हैं."

विवादों से परे वह फिल्म की रचनात्मकता के बारे में बात करने को ज्यादा तवज्जो देते हैं. 'दबंग' फ्रैंचाइजी की फिल्मों में अधिकतर एक्शन को प्राथमिकता दी गई है. उन्होंने इस पर कहा, "फिल्म में एक बेहतरीन लव स्टोरी भी है. यह मुख्य रूप से उस बारे में बात करता है कि किस तरह से चुलबुल पांडे, चुलबुल पांडे बना."

प्रभु देवा इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को भी निर्देशित कर चुके हैं, इसमें भी सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. प्रभु देवा ने सुपरस्टार संग अपने काम करने के अनुभव साझा किए और बताया कि इन दस सालों में उनमें किस तरह के विकास हुए हैं.

प्रभु देवा ने कहा, "अब वह ज्यादा समझते हैं क्योंकि अब वह पटकथा में भी शामिल रहते हैं और फिल्म के निर्माता भी हैं. इस फिल्म में वह सिर्फ एक हीरो नहीं बल्कि एक तरह से तकनीशियन भी थे."

प्रभु देवा ने आगे कहा- सलमान खान के साथ काम करना बेहद सहज है. जब वह कैमरा के सामने आ जाते हैं तो वह एक अलग ही इंसान बन जाते हैं. 'दबंग 3' में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर भी हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

First Published: Dec 08, 2019 01:49:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो