logo-image

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, इस देश में होगी शादी!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं

Updated on: 24 Oct 2019, 12:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के शादी की खबरें आजकल सुर्खियों में हैं. हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसके मुताबिक 22 जनवरी 2020 को उमेद भवन पैलेस में इनकी शादी का समारोह होगा. हालांकि बाद में पता चला कि वो कार्ड फेक था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसी साल नवंबर में शादी करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की Bold Photo, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) जल्द ही नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर है कि ये कपल फ्रांस में शादी करेगा. रिपोर्टस के मुताबिक उनकी शादी के लिए शेफ ऋतु डालमिया (Ritu Dalmia) को केटरिंग के अरेंजमेंट के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि शेफ ऋतु डालमिया ने ही अनुष्का-विराट की शादी में भी सर्विस प्रोवाइड कराई थी.

यह भी पढ़ें: Election Results 2019: सोशल मीडिया पर छाया है बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ये Tweet, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी का जादू...

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

👛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरों में सच्चाई है भी या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ब्राइडल लुक से फैंस को चौंका दिया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक एड शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने अपनी इस बुरी लत पर किया खुलासा, कहा- अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt), रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे.