logo-image

इस फिल्म की रिलीज के बाद होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी!, जल्द होगा डेट का ऐलान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपने हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं

Updated on: 07 Feb 2020, 04:33 PM

नई दिल्ली:

'उड़ता पंजाब', 'हाईवे' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवाने वालीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के शादी की खबरें आजकल सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड की ये फेमस जोड़ी पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रही है और अक्सर साथ में नजर आती है. दोनों की शादी की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

यह भी पढ़ें: बनना है फिट तो अपनाइए मलाइका अरोड़ा का Diet Plan, देखें Fitness Video

View this post on Instagram

💗

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

'ओपन' मैगजीन में राजीव मसंद के कॉलम की मानें तो 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है. रिपोर्ट के अनुसार भट्ट और कपूर फैमली ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं ताकि शादी के समय तक सब कुछ अरेंज हो जाए. खबरों के मुताबिक जल्द ही शादी की डेट भी बता दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' के ट्रेलर पर आया दिशा पाटनी की बहन खुशबू का रिएक्शन, किया ये कमेंट

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

नए साल की शुरुआत से ही फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. दोनों की शादी की खबरें साल 2019 में भी छाई रही थीं. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपने हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक ये जोड़ा फिनलैंड या स्विट्जरलैंड को चुन सकता है. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जोड़ी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन  के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएगी.