logo-image

Zeenat Aman Pics: वायरल हुआ जीनत अमान का बॉस लेडी लुक, 70 की उम्र में भी जलवा कायम

'सत्यम शिवम सुंदरम' फेम बोल्ड एक्ट्रेस जीनत अमान ने एक बार फिर अपने ग्लैमर से कहर ढा दिया है.

Updated on: 23 Apr 2023, 08:49 PM

नई दिल्ली:

Zeenat Aman Boss Lady Look: 'सत्यम शिवम सुंदरम' फेम बोल्ड एक्ट्रेस जीनत अमान ने एक बार फिर अपने ग्लैमर से कहर ढा दिया है. जीनत ने बॉस लेडी अंदाज में अपने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद कूल और स्टनिंग लग रही हैं. 71 की उम्र में जीनत की ये फोटोज सोशल मीडिया पर गदर काट रही हैं. तस्वीरों में जीनत का कातिलाना अंदाज देख आप भी 70 के दशक की यादों में खो जाएंगे. 

जीनत को देख लोगों के उड़े होश
फिल्मों से दूर जीनत अमान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनका चार्म आज भी फैंस के बीच कायम है. जीनत को अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस होने का खिताब यूं हासिल नहीं है. नये जमाने में भी जीनत ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को चौंका दिया है. इस बार एक्ट्रेस रेट्रो लुक में अपना बॉस लेडी अंदाज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhani Parekh (@misho_designs)

बॉस लेडी लुक से किया फैंस को इम्प्रेस
जीनत अमान ने ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने इनमें ब्लैक ब्लेजर, मैचिंग पैंट और व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को उन्होंने गोल्डन जूलरी के साथ कंप्लीट किया है. लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं अपने आउटफिट को स्टाइलिश टच देते हुए एक्ट्रेस ने आंखों पर काला चश्मा भी चढ़ाया जो उन्हें किसी फैशन दीवा जैसा लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ग्रे हेयर में बॉब कट हेयर स्टाइल से सुपर हॉट लग रही हैं. 

जीनत का ये फोटोशूट फेमस ज्वेलरी ब्रांड मिशो के साथ कोलाबोरेशन से जुड़ा है. एक्ट्रेस अपनी गोल्ड स्टेटमेंट ज्वेलरी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटोशूट में जीनत का स्वैग देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhani Parekh (@misho_designs)

श्वेता बच्चन ने भी की तारीफ
जीनत के इस अंदाज को देख अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी एक्ट्रेस की तारीफ की और लिखा- 'हमेशा की तरह बहुत प्यारी.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मेरी बचपन की आइडल ने अपनी उम्र में पहने गए कपड़ों में कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखने का एक नया ट्रेंड शुरू किया है. एक और यूजर ने लिखा- 'आप बहुत ग्रेसफुल दिख रही हैं. '