logo-image
लोकसभा चुनाव

Yodha Teaser: इस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का टीजर, करण जौहर ने दिखाई झलक

Sidharth Malhotra Film: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिवील कर दिया गया है.

Updated on: 15 Feb 2024, 02:47 PM

नई दिल्ली:

Yodha Teaser Release Date: फिल्म मेकर करण जौहर ने आज अपकमिंग फिल्म योद्धा का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है. फिल्म में हैंडसम हंक एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. पोस्टर पर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा ही दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. इंडियन पुलिस फोर्स के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने के लिए मेकर्स ने काफी क्रिएटिव तरीका चुना था. उन्होंने हवाई वीडियो जारी किया है जिसमें पोस्टर रिवील किया गया. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा जबरदस्त मास-एक्शन अवतार में लुक नजर आ रहे हैं. साथ ही जनकारी दी गई है कि योद्धा का टीज़र 19 फरवरी को रिलीज़ होगा और फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.

स्काइडाइवर्स ने की टीजर रिलीज की घोषणा
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कैप्शन में कहा गया है, "एयरड्रॉपिंग सीधे आपकी स्क्रीन पर रोमांचित करती है! आप सभी के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. देखते रहिए क्योंकि #योद्धा टीज़र 19 फरवरी को रिलीज होगा. #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में." एक रोमांचक पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम में, स्काइडाइवर्स की एक टीम दुबई के ऊपर बादलों के बीच एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म का अनावरण कर रहे हैं. पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्शन-हीरो अवतार में दिखाया गया है. वो एक असॉल्ट राइफल चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

एक्शन हीरो अवतार में जंचते हैं सिड
फिल्म के निर्माता और धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर ने कहा था, "योद्धा जैसी एक अनूठी फिल्म एक ऐतिहासिक अवसर की हकदार है, जो युगों तक गूंजती रहती है. यह एक जबरदस्त एक्शन से भरपूर अनुभव है. साथ ही, यह अत्याधुनिक है." सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन हीरो लुक में जंचते हैं. योद्धा के साथ, उन्होंने नए युग के लिए एक्शन हीरो की भूमिका को पूरी ताकत से अपनाया है."

सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक हुआ था रिवील
इससे पहले नवंबर में मेकर्स ने योद्धा से सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक रिवील किया था. पोस्टर में सिद्धार्थ एक उड़ते हुए विमान के सामने कमांडो की वर्दी पहने हुए थे. साथ में दिलचस्प टैगलाइन थी "एक कमांडो.. एक किडनैपर अनगिनत रहस्य.." फिल्म इसी साल 2024 में 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है. पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना सहित कई टैलेंटेड कलाकार हैं.