logo-image

Yami Gautam Pregnancy: प्रेगनेंसी की खबर सुन खुशी से झूम उठी थीं यामी, शेयर किया यादगार पल 

Yami Gautam Pregnancy: आदित्य धर ने खुलासा किया कि उन्हें यामी गौतम की प्रेगनेंसी के बारे में तब पता चला जब वे आर्टिकल 370 की शूटिंग कर रहे थे. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आप इस तरह के पल के लिए कभी तैयार नहीं होते हैं.

Updated on: 29 Feb 2024, 07:20 AM

New Delhi:

Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम की प्रेग्नेंसी (Yami Gautam Pregnancy) की खबर ने इंटरनेट तोड़ दिया. इस खबर के आने के तुरंत बाद, इस जोड़े को उनकी फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) के प्रमोशनल इवेंट में देखा गया और जिस तरह से आदित्य धर ने यामी की देखभाल की वह वाकई प्यारा था. हाल ही में एक इंटरव्यू में इस जोड़े ने उस समय के बारे में बात की जब उन्हें पता चला कि वे अपने पहले बच्चे से प्रेगनेंट हैं.

यामी गौतम और आदित्य धर उस पल के बारे में बात की जब उन्हें अपनी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला था
जल्द ही माता-पिता बनने वाले यामी गौतम और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा, जहां उन्होंने अपने पहले बच्चे की उम्मीद पर खुशी व्यक्त की. उस पल के बारे में शेयर करते हुए जब उन्हें आर्टिकल 370 की शूटिंग के दौरान इसके बारे में पता चला, निर्माता ने कहा, “हम होटल में थे. सौभाग्य से तब तक हमारा एक्शन पार्ट पूरा हो चुका था. यह सचमुच एक ख़ुशी का पल था, जिसे मैं जीवन भर याद रखूँगा. हम खुशी और भावुकता से उछल रहे थे. अब, हम इंतज़ार नहीं कर सकते."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

मां बनने की खबर सुन खुशी से झूम उठी थीं यामी 
विक्की डोनर एक्ट्रेस ने तुरंत यह शेयर किया कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करती हैं. स्टार ने कहा कि आप कभी भी ऐसे पल के लिए तैयार नहीं होते. उन्होंने कहा, “आपको केवल एक बार ही एहसास होता है जब आप इसमें होते हैं. जब आपके करीबियों के साथ ऐसा होता है तो आप खुश हो जाते हैं, जैसे जब मेरी बहन प्रेगनेंट थीं. जब ऐसा हुआ, तो मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकी. आप सब कुछ भूल जाते हैं और फिर रियलिटी में आकर प्लान बनाते हैं. यह बहुत पर्सनल टाइम है, हम पर्सनल लोग हैं. हमें सतर्क रहना होगा." 

यह भी पढ़ें - Shahid Kapoor On Bollywood Camps: स्टार किड शाहिद कपूर ने खोल दी बॉलीवुड में गुटबाजों की पोल

एएनआई के साथ पहले की बातचीत में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रेगनेंसी होने से पहले अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म के एक्शन सीन्स को पूरा किया. “जो हिस्से बचे थे उनमें ज्यादातर बात करने वाले हिस्से, सीन, बाहरी सीन, सफर और बाकी सब थे. इसलिए, ऐसे कुछ पल आते हैं जब आपको अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास होता है और क्या आप अपनी आरक्षित ऊर्जा से परे कुछ कर सकते हैं और आपके दिमाग में कितनी ताकत है, ”यामी ने कहा कि उन्हें अपने पति से जो इमोशनल सपोर्ट मिला वह अविश्वसनीय था.