logo-image

Emraan Hashmi : क्या डॉन 3 में इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का किरदार?, फैंस कर रहे ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

इमरान आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म में उनके लुक और अपीयरेंस को दर्शकों ने खूब सराहा.

Updated on: 10 Jan 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म डॉन 3 में विलेन का किरदार निभाएंगे. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इमरान को आज फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि लीड एक्टर रणवीर सिंह के बाद इमरान इस फिल्म के अगले फाइनल एक्टर हो सकते हैं.

इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का किरदार?

आज सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में इमरान को हुडी स्टाइल स्वेटशर्ट और जींस में देखा जा सकता है. उन्हें शटरबग्स के लिए पोज देते और मजेदार बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है. एक यूजर ने वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिरकार हम डॉन 3 के लिए कुछ अच्छा देखेंगे.' एक अन्य ने लिखा, बेस्ट. फिर भी, हम डॉन 3 के निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

डॉन 3 में फीमेल लीड कौन है?

डॉन 3 के निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र साझा किया, जहां उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की. हालाँकि, मुख्य कलाकार दर्शकों को पसंद नहीं आए क्योंकि डॉन की भूमिका में शाहरुख खान के अलावा किसी अन्य अभिनेता को लोगों ने पसंद नहीं किया. हालांकि, फरहान या डॉन 3 के निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में कोई दावा नहीं किया है. हालांकि, पिछले कुछ महीनों में कृति सेनन और कियारा आडवाणी को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था.