logo-image

Video: जब सनी लियोनी के बारे में पूछा अजीब सवाल, भड़के सलमान ने ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अचानक जवाब देने और दिलकश ताली बजाने में माहिर हैं. वह अक्सर अपने व्यंग्यात्मक बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं.

Updated on: 02 May 2023, 08:30 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इंस्टेट जवाब देने और अपने ह्वयूमर के लिए इंडस्ट्री में हिट हैं. वह अपने व्यंग्यात्मक बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. कई मौकों पर रिपोर्टर उनसे मजे में सवाल पूछते हैं और अभिनेता द्वारा इस तरह के सवाल को नजरअंदाज करने का एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान खान ने बड़ी चतुराई से सनी लियोनी के एक सवाल को टाल दिया, जिससे सभी हैरान रह गए. 

यह सब 2014 में हुआ था, जब सलमान ने स्टार गिल्ड अवार्ड शो की मेजबानी करते हुए सनी को साड़ी पहनना सिखाया था. दोनों ने मंच पर कई मजेदार पल साझा किए. बाद में, एक बाइक लॉन्च इवेंट के दौरान, जब सलमान से इस घटना के बारे में पूछा गया, तो उन्हें इत्तिला दी गई, लेकिन उन्होंने रिपोर्टर को व्यंग्यात्मक जवाब देते हुए इस सवाल से बचने का फैसला किया.

'सनी लियोन की साड़ी का कलर'

मीडियाकर्मी ने अभिनेता से पूछा, "सलमान आपकी बाइक का कलर ब्लू है, इसे मुझे सनी लियोन (Sunny leone) की साड़ी का कलर याद आ गया." उन्होंने आगे पूछा, "बाइक भी सेक्सी, सनी भी सेक्सी तो क्या एक राइड पार ले जाएंगे?"जिस पर एक्टर ने कहा, "परिणीति कहा सेक्सी है वो तो स्वीट है." उन्होंने एक समर्थक की तरह सवाल को नजरअंदाज कर दिया.

वायरल क्लिप को एक इंस्टाग्राम पेज (बीइंगसलमानखान_25) द्वारा साझा किया गया था और नेटिज़न्स ने तुरंत कमेंट सेक्शन में अजीब गरीब कमेंट करने शुरू कर दिए.   एक यूजर ने लिखा, "परिणीति सोच रही होगी, मैंने क्या बिगड़ा है." एक अन्य ने लिखा, “भाई के कान बस उतना ही सुनते हैं, जितनी जरूरी होती है.” एक तीसरे यूजर ने पूछा, "रिपोर्टर अब यही करने के लिए रह गए हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan_25)

एक चौथे यूजर ने कहा, "ऐसे रिपोर्टर कहा से आते हैं." जबकि एक अन्य ने कहा, "इसी तरह वह बेवकूफी भरे सवालों से बचते है, बढिया बंदा है यार." एक यूजर ने यह भी लिखा, "सलमान सोच रहे होंगे, अब तू फूटपथ पर मिल."