logo-image

Katrina kaif Photo: जब कैटरीना की रणबीर के साथ लीक हुई थी फोटो, एक्ट्रेस ने लिखा पत्र

रणबीर और कैटरीना (Ranbir and Katrina kaif) की बॉन्डिंग एक जमाने में बहुत अच्छी थी, दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे.

Updated on: 03 Feb 2023, 01:50 PM

मुंबई :

रणबीर और कैटरीना (Ranbir and Katrina kaif) की बॉन्डिंग एक जमाने में बहुत अच्छी थी, दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. 2013 में कैटरीना कैफ और रणबीर इबीसा घूमने गए थे, उनकी इबीजा से कुछ फोटोज सामने आई थी, ये फोटो बिना अनुमति के शूट की गई थी. फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल होने लगी. बता दें कैटरीना ने रेड और व्हाइट कलर का स्विमसूट पहना था, जबकि रणबीर (Ranbir kapoor) नीले शॉर्ट्स में देखे गए थे. उन्हें बीच पर एक साथ स्पॉट किया गया. एक फिल्म मैगजीन में उनकी छुट्टियों की तस्वीरों को प्रकाशित किया जाना और उसके बाद अन्य मीडिया द्वारा प्रसारित किया जाना कैटरीना को अच्छा नहीं लगा. उनकी इबीसा तस्वीरें लीक होने के कुछ दिनों बाद, एक्ट्रेस ने मीडिया को संबोधित करके एक खुला पत्र लिखा.

 हाल ही में गुरुवार को, Bolly BlindsN Gossip ने Reddit पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसका टाइटल था 'पिछले दशक से विवादों को पीछे देखना: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का इबिज़ा गेट'. स्पेन में एक्टर्स की 2013 की छुट्टी से लीक हुई तस्वीरों को शेयर करते हुए, खाते ने वह पत्र भी साझा किया जो कैटरीना ने मीडिया को लिखा था, जिसमें अनुरोध किया गया था कि वे 'इन तस्वीरों को चलाने' से 'बचें'.2013 के अपने पत्र में, कैटरीना ने लिखा था, "मैं यह कहने के लिए लिख रही हूं कि मैं एक फिल्म मैगजीन में प्रकाशित मेरी फोटो से सबसे ज्यादा परेशान, व्यथित और आक्रमण महसूस करती हूं (और जो अन्य मीडिया द्वारा प्रकाशित की गई थीं). फोटो तब ली गई थीं जब मैं थी किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा छुट्टी पर, जिसने कायरता के कार्य में, बिना अनुमति के गोली मार दी और फिर व्यावसायिक लाभ के लिए फोटो का इस्तेमाल किया. पत्रकारिता की एक नस्ल है जो निजता और शालीनता की सभी सीमाओं को पार करते हुए सबसे खराब तरीके से मशहूर हस्तियों का शिकार करती है. इन फोटो को चलाना पत्रकारिता के इस स्कूल के लिए समर्थन दिखाती हैं."

ये भी पढ़ें-Gauri Khan : गौरी खान हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, लोगों ने उड़ाया मजाक

रणबीर ने किया कैटरीना का बचाव

वहीं रणबीर कपूर ने भी कैटरीना की इबीसा तस्वीरें (Ibiza holiday) सामने आने के बाद उनका बचाव किया था. उन्होंने उस वक्त एक बयान में मीडिया से कहा था, 'अगर आपकी, आपकी मां या बहन की ऐसी कोई तस्वीर इस तरह बाहर हो, तो आपको कैसा लगेगा?रणबीर और कैटरीना ने अजब प्रेम की गजब कहानी (2009) और जग्गा जासूस (2017) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. उन्होंने कुछ सालों तक डेट किया. कैटरीना कैफ ने अब अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर ली है. दोनों ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. वहीं कुछ महीने बाद,अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट से मुंबई स्थित अपने घर में शादी  कर ली.