logo-image

Salman Khan: जब सलमान का पोस्टर बाथरूम में लगाती थीं करीना, बाद में इस हीरो ने ले ली थी जगह

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं. अभिनेता को न केवल उनकी लार्जर देन लाइफ फिल्मों के लिए जाना जाता है, बल्कि एक अजीबोगरीब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है, जिसके साथ वह समय-समय पर फैंस को हसाने में कामयाब रहते हैं.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:02 AM

New Delhi:

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं. अभिनेता को न केवल उनकी लार्जर देन लाइफ फिल्मों के लिए जाना जाता है, बल्कि एक अजीबोगरीब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है, जिसके साथ वह समय-समय पर फैंस को हसाने में कामयाब रहते हैं. साथ ही अब एक्टर की एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो क्लिप में करीना कपूर और करिश्मा कपूर को सलमान के साथ एक गेम शो में देखा जा सकता है. वीडियो में सलमान ने बेबो का सबके सामने एक राज खोला, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. 

आपको बता दें कि, रेडिट पर शेयर किए गए एक थ्रोबैक वीडियो में सलमान खान को करीना कपूर का एक किस्सा याद करते हुए देखा जा सकता है. सलमान खान ने कहा, “एक किस्सा सुनाता हूं. जब मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी और फिर में इनके (करिश्मा कपूर) के साथ पिक्चर कर रहा था निश्चय जो कि बहुत बड़ी फ्लॉप है, तो उन्होंने मुझे बताया कि मेरी छोटी बहन बेबो के बाथरूम में एक बड़ा सा पोस्टर है मेरा. मैं तो बड़ा खुश होगा कि चलो यार… उसके दो या तीन महीने बाद, एक और पिक्चर रिलीज हुई आशिकी. मेरा पोस्टर उतारा नहीं गया, फाडा गया और राहुल रॉय का पोस्टर लगाया गया. और ये आके मुझे बताती भी है कि सलमान अब तुम्हारा पोस्टर नहीं है. यह राहुल रॉय का पोस्टर है." इस पर करीना कपूर ने जवाब दिया, "लेकिन कम से कम मैं ईमानदार हूं."

Just bebo being bebo😭 She’s too honest man😅. Like bebo who’s poster did u guys have back in the day???
by u/FondantFun9982 in BollyBlindsNGossip

थ्रोबैक क्लिप पर नेटिजन्स ने भी अपने रिएक्शन दिए, उनमें से एक ने लिखा, "मैं कल्पना कर सकता हूं कि करीना यह कह सकती है.. जिस तरह से सलमान ने एक्टिंग की." एक अन्य ने कमेंट किया, "बेबो शायद ही कभी बोर करती हैं, वह एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट से भरपूर हैं!" किसी और ने कहा, “उन्होंने हमेशा कहा है कि वह राहुल रॉय से प्यार करती है. जो बड़े हो गए हैं उन्हें राहुल रॉय का क्रेज याद होगा."

यह भी पढ़ें - Hina Khan Post: घूंघट में वाराणसी घूमने निकलीं हिना खान, गुपचुप भेलपुरी खाती आईं नजर

इस बीच सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, चार साल के ब्रेक के बाद, सलमान खान ने ईद पर 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की थी. इस फिल्म पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी भी शामिल थीं. इसके अलावा, सलमान खान इस साल के अंत में यश राज फिल्म की 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगे.