logo-image

जब आदित्य चोपड़ा से बोल्ड सीन के लिए बगावत कर बैठे थे करण जौहर, आज भी है पछतावा

करण जौहर (Karan Johar) अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं. इसके चलते फिल्ममेकर कभी - कभी मुसीबतों में भी पड़ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने 2006 के निर्देशन बनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना को लेकर कुछ खुलासा किया है.

Updated on: 05 Mar 2023, 10:19 AM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर खबरों में रहते हैं. इसके चलते फिल्ममेकर कभी - कभी मुसीबतों में भी पड़ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने 2006 के निर्देशन बनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना (Kabhi Alvida Naa Kehna) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रानी मुखर्जी के सेक्स सीन को लेकर कुछ खुलासा किया है, जो उन दिनों के लिए आम बात नहीं थी. दरअसल, उन्होंने जानकारी दी कि आदित्य चोपड़ा इस सीन के लिए राजी नहीं थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि भारतीय दर्शक इसे स्वीकार नहीं करेंगे. करण ने कहा, 'मैं उस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था, और मैं उस जगह पर था, जो बर्फ से ढका हुई थी, और आदि ने मुझे फोन किया.'

यह भी पढ़ें : TJMM : गाने O Bedardeya को मिल रही है ऐसी प्रतिक्रिया, फैंस ने कहा - कितनी बार रुलाओगे ?

करण जौहर इंटरव्यू -

उन्होंने कहा, 'सुनो, मैं पिछले कुछ दिनों से इसके बारे में सोच रहा हूं, और यह मेरे दिमाग में बहुत मजबूती से है.'  करण ने आगे कहा- ' आदि ने कहा मुझे नहीं लगता कि उन्हें सेक्स सीन रखना चाहिए. मुझे लगता है कि भारत इसे स्वीकार नहीं करेगा. उन्हें इस मुद्दे पर सोचना चाहिए, और पीछे हटना चाहिए, क्योंकि वे इसके बारे में गलत हैं'.

करण ने ये भी कहा, 'मैंने उनसे कहा मैं इसे करने जा रहा हूं. आप एक रिश्ते में कैसे रह सकते हैं अगर आप सेक्स नहीं कर सकते? बाद में  मैंने इसके बारे में सोचा और मुझे महसूस हुआ कि वो सही थे.' करण के इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है. करण ने एक समय ये भी कहा था कि अगर वो समय में वापस जा सकते तो वो फिल्म कभी अलविदा ना कहना में जरूर बदलाव करते. 

यह भी पढ़ें : Allu Arjun Dance: अल्लू अर्जुन ने किया ऊ अंटावा पर डांस, सामने आई झलक