logo-image

असफल करियर को लेकर Vivek Oberoi ने किया खुलासा, कहा- इंडस्ट्री ने किया दरकिनार

विवेक ओबेरॉय साथिया, ओमकारा, युवा और अन्य जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता ने हाल ही में बाहरी हेरफेर के कारण सुपरस्टारडम हासिल करने में अपनी विफलता के बारे में खुलासा किया.

Updated on: 06 Aug 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय साथिया, ओमकारा, युवा और अन्य जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता ने हाल ही में बाहरी हेरफेर के कारण सुपरस्टारडम हासिल करने में अपनी विफलता के बारे में खुलासा किया. विवेक ओबेरॉय ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. तब से, उन्होंने साथिया, युवा, मस्ती, ओमकारा और अन्य जैसी कई प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में एक बातचीत में अभिनेता ने अपने स्टारडम पर विचार किया और बताया कि कैसे बाहरी ताकतों की वजह से हेरफेर के कारण उन्हें खुद को साबित करने के अवसर नहीं मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

इंडस्ट्री में अवसरों से वंचित किए जाने पर विवेक ओबेरॉय

हाल ही में एक इंटरव्यू में दम अभिनेता ने याद किया कि कैसे उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में दरकिनार कर दिया गया था और बाहरी ताकतों के कारण सुपरस्टारडम हासिल नहीं कर सके. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह बेहद असहाय महसूस करते थे और खुद को साबित करने का मौका नहीं मिलने से निराश थे. विवेक ने कहा, ''अगर कुछ बुरा हुआ है, जैसे आपकी फिल्म की विफलता, तो यह एक बात है. लेकिन इतना असहाय होने का एहसास जब आप जानते हैं कि यह बार-बार होने वाला है, और आपको काम से निकाल दिया जाएगा या कुचल दिया जाएगा. आप जानते हैं कि कुछ हो रहा है, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते'

बुरे दौरे से गुज़रने के बाद अभिनेता ने अच्छे गुणों को अपनाया

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें पता है कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है, उन्होंने जवाब दिया, बेशक मुझे पता है. यह एक छोटी इंडस्ट्री है, और यह एक खुला रहस्य है" विवेक ने कहा कि उन्होंने उन अनुभवों से सीखा है और विनम्रता और दयालुता जैसे अच्छे गुणों को अपनाया है. 'लेकिन आपको इससे निपटना होगा. उन चीज़ों ने मुझे एक अच्छा इंसान बनना, विनम्र, अच्छा और मददगार बनना सिखाया है. जिस पद पर मैं हूं उसका दुरुपयोग न करूं. कुछ लोगों को अच्छा होने का अहंकार होता है. 

विवेक ओबेरॉय का वर्क फ्रंट

विवेक को आखिरी बार सुनील शेट्टी के साथ ड्रामा सीरीज़ धारावी बैंक में देखा गया था. उन्हें अपने अभिनय प्रदर्शन के लिए भारी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था. वह रोहित शेट्टी की पुलिस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ अभिनय करेंगे.