logo-image

जब पैपराजी ने अनुष्का को कहा दिया सर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंगलवार को मुंबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर के साथ डिनर करने के लिए निकले.

Updated on: 10 May 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma) मंगलवार को मुंबई में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर के साथ डिनर करने के लिए निकले. बाद में दोनों फोटोग्राफर्स के सामने तस्वीरें खिंचवाने के लिए रेस्टोरेंट से बाहर आए, तभी उनमें से एक ने गलती से अनुष्का को 'सर' कह दिया. विराट ने मजाक में जवाब दिया कि तब उन्हें 'मैम' कहा जाना चाहिए. वापस अंदर जाने से पहले कपल मजाक पर मुस्कुराया.वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे को कमर से पकड़कर साथ में पैप के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दिन के लिए, विराट को ब्लैक कलर की पैंट के साथ ब्लू कलर की फ्लोरल शर्ट पहने देखा गया था और अनुष्का व्हाइट कमरकोट और व्हाइट पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कोहल-रिमेड आंखों, कम से कम मेकअप और न्यूड लिप शेड के साथ पूरा किया था. इस  लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

नेटफ्लिक्स पर आएगी अनुष्का की फिल्म

इस बीच, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस के साथ अपनी वापसी करेंगी. फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा, उन्हें आखिरी बार तृप्ति डिमरी और बाबिल खान कला में एक कैमियो रोल में देखा गया था. विराट की टीम आरसीबी मंगलवार को मुंबई इंडियंस से एक मैच हार गई. अनुष्का उनके सभी मैचों के लिए स्टैंड से देख रही हैं. इस कपल ने 2017 में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक प्राइवेट इवेंट में इटली में शादी की.

अनुष्का पिछले कुछ सालों से एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले रही हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो (2018) में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. 2020 में, उन्होंने वेब सीरिज पाताल लोक और फिल्म बुलबुल का निर्माण किया. एक्टर ने अपने भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म कला (2022) में घोड़े पे सवार गाने के लिए एक कैमियो उपस्थिति की.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर