logo-image

International Emmy Awards: वीर दास ने जीता बेस्ट कॉमेडी अवार्ड, सिटकॉम 'डेरी गर्ल्स' के साथ शेयर किया अवार्ड

International Emmy Awards 2023: वीर दास ने इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 में बड़ी जीत हासिल की है. कॉमेडियन ने अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल 'वीर दास: लैंडिंग' के लिए एमी पुरस्कार जीता, और डेरी गर्ल्स सीजन 3 के साथ पुरस्कार शेयर किया है.

Updated on: 21 Nov 2023, 10:48 AM

:

International Emmy Awards 2023: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास (Vir Das) ने इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 (International Emmy Awards0 में बड़ी जीत हासिल की है. वह अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल 'वीर दास: लैंडिंग' (Vir Das: The Landing) के लिए बेस्ट कॉमेडी का पुरस्कार जीतकर भारत में एमी लाए. यह 'वीर दास: लैंडिंग' (Vir Das: The Landing) और ब्रिटिश टीन सिटकॉम 'डेरी गर्ल्स-सीजन 3' (Derry Girls- Season 3) के बीच टाई था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

वीर दास ने इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 में बेस्ट कॉमेडी का अवार्ड जीता
इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज ने शेयर किया, “हमारे पास टाई है! कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल एमी वेर्डास कॉमेडी / रॉटन साइंस / नेटफ्लिक्स #iemmyWIN का अवार्ड "वीर दास: लैंडिंग" को जाता है. उन्होंने आगे बताया कि यह पुरस्कार डेरी गर्ल्स सीजन 3 द्वारा शेयर किया गया है. एमी अवार्ड्स के ऑफिशियल पेज में लिखा गया, “हमारे पास एक टाई है! कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल एमी हैट ट्रिक प्रोडक्शंस #iemmyWIN द्वारा निर्मित "डेरी गर्ल्स - सीज़न 3" को जाती है.”एक अन्य ट्वीट में पढ़ा गया. वीर दास की स्टैंड-अप स्पेशल लैंडिंग को यूके से डेरी गर्ल्स सीजन 3, अर्जेंटीना से एल एनकारगाडो और फ्रेंच शो ले फ्लेमबेउ सीजन 2 के साथ नॉमिनेट किया गया था.

यह भी पढ़ें - Hazel Keech Daughter: बेहद क्यूट हैं एक्ट्रेस हेजल कीच और युवराज सिंह की बेटी, यहां देखें ऑरा की तस्वीर 

अवार्ड सेरेमनी से पहले मीडिया से बातचीत में वीर दास ने कहा, “इन पुरस्कार समारोहों के बारे में मुझे जो बात पसंद है वह यह है कि आपने एक कॉमेडियन को उसके वजन से बहुत ऊपर पंच करने की अनुमति दी है. यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, तो मुझे 'डेरी गर्ल्स' के लिए नॉमिनेट किया गया है, जो एक विशाल मल्टीमिलियन-डॉलर सीरीज है, और मैं सिर्फ स्टूल पर बैठा एक लड़का हूं.'' उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल एमी अवार्ड जीतने का विचार कोई मनोरंजक बात नहीं है. “मैं बस आशीर्वाद का आनंद ले रहा हूं, और जो कुछ भी होता है, वह होता है.” 

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 में शेफाली शाह और जिम सर्भ का नॉमिनेशन 
इस बीच, शेफाली शाह और जिम सरभ को 'दिल्ली क्राइम सीज़न 2' और 'रॉकेट बॉयज़' के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 में नामांकित किया गया था. जबकि शेफाली बेस्ट एक्ट्रेस में मैक्सिकन अभिनेता कार्ला सूजा से हार गईं, जिम एक अभिनेता द्वारा बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए ब्रिटिश अभिनेता मार्टिन फ्रीमैन से हार गईं.