logo-image

Vikrant Massy: राजकुमार हिरानी के इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे विक्रांत मैसी, OTT पर मचाएंगे धमाल 

12वीं फेल की भारी सफलता के बाद, विक्रांत मैसी अपने अगले प्रोजेक्ट, एक वेब सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार हिरानी इस प्रोजेक्ट के शो रनर होंगे.

Updated on: 01 Feb 2024, 11:47 AM

New Delhi:

Vikrant Massy New Project: विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की 12वीं फेल में शानदार एक्टिंग के बाद विक्रांत मैसी सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर ने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार से न केवल दिल जीता बल्कि यह भी साबित किया कि वह असल में एक मल्टी टैलेंटेड स्टार हैं. राजकुमार हिरानी एक बार फिर ऐसा नाम है जो अपनी फिल्मों से अपने फैंस को निराश करने से कभी नहीं चूकते. वह भी अपनी पिछली रिलीज डंकी (Dunki) की सफलता से काफी खुश हैं. क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि यह स्ट्रान्ग एक्टर-निर्देशक जोड़ी एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आ रही है?

राजकुमार हिरानी के वेब शो में विक्रांत मैसी साइबर क्राइम सुरक्षा स्पेशेलिस्ट की भूमिका निभाएंगे
राजकुमार हिरानी अगली बार संजू एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे, निर्देशक भी अपने अगले प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ गए हैं जो एक वेब सीरीज बनने जा रही है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस शो का निर्देशन आमिर सत्यवीर सिंह करेंगे, जो पहले हिरानी को असिस्ट कर चुके हैं. जाहिर तौर पर यह साइबर क्राइम पर बेस्ड होगी और 12वीं फेल स्टार साइबर क्राइम सुरक्षा विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

राजकुमार हिरानी करेंगे वेब सीरीज का प्रोडक्शन 
पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राजकुमार हिरानी ही इस शो को प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन अब डायरेक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह न सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे बल्कि शो-रनर भी होंगे. मीडिया के साथ एक इंटकव्यू में निर्देशक ने खुलासा किया कि कुछ कहानियों पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती और इसके लिए लंबी कहानी की आवश्यकता होती है. इस शो की कहानी COVID-19 के दौरान मिली. “मैं सीरीज में एक श्रोता के रूप में काम करूंगा और इसलिए मैं शो में पूरी तरह से शामिल रहूंगा. हिरानी ने कहा, ''यह कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं इसकी स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है, उसे लेकर उत्साहित हूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

इस वेब सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स इसे दो महीने के लंबे शेड्यूल में शूट करने की योजना बना रहे हैं. यह सीरीज अगले महीने से फ्लोर पर जाने वाली है.

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट
विक्रांत मैसी की बात करें तो मिर्ज़ापुर, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और क्रिमिनल जस्टिस के बाद यह उनकी चौथी वेब सीरीज होने वाली है.