logo-image

Gulmarg Festival: गुलमर्ग फेस्टिवल में विक्की कौशल ने दिखाए अपने डांस मूव्स, आर्मी संग मनाया जश्न

हाल ही में, विक्की कौशल ने जम्मू और कश्मीर के गुलमर्ग में 2023 गुलमर्ग फेस्टिवल में भाग लिया, जो इंडियन आर्मी द्वारा आयोजित किया गया था.

Updated on: 11 Sep 2023, 02:44 PM

New Delhi:

Vicky Kaushal Shows His Dance Moves in Gulmarg Festival: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है. विक्की अपनी एक्टिंग के अलावा ऑफ-स्क्रीन अपनी अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें अक्सर अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करते और अपने पसंदीदा पंजाबी गानों पर कैमरे के सामने अचानक डांस करते देखा जाता है. 

विक्की कौशल गुलमर्ग फेस्टिवल में हुए शामिल 

हाल ही में, उरी एक्टर ने जम्मू और कश्मीर के गुलमर्ग में 2023 गुलमर्ग फेस्टिवल में भाग लिया, जो इंडियन आर्मी द्वारा आयोजित किया गया था. ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक जींस और सफेद जूते के ऊपर बेज रंग की शर्ट पहने विक्की बिल्कुल हैंडसम लग रहे थे. वह स्टेज पर भी आए और पॉपुलर पंजाबी गीत पलाज्जो पर डांस किया. विक्की ने अपने परफॉर्मेंस से फेस्टिवल का एनर्जी लेवेल ऊंचा कर दिया.

विक्की कौशल ने 'गुड न्यूज' मांगे जाने के बारे में की बात 

रेडियो सिटी इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, 'मसान' एक्टर से पूछा गया कि क्या उनके किसी रिश्तेदार ने उन पर और कैटरीना कैफ पर "अच्छी खबर" देने के लिए दबाव डाला है. विक्की ने कहा, “कोई भी नहीं डाल रहा. वैसे बड़े मस्त हैं. "  विक्की से यह भी पूछा गया कि कैटरीना कैफ के साथ उनके डेटिंग के बारे में सबसे पहले कौन जानता था. उन्होंने कहा, "घर पर सबसे पहले मेरी मां और पिता को पता चला. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दोनों को एक साथ बताया था. इसके बाद होस्ट ने मजाक किया कि क्या उसके माता-पिता ने जो कुछ उन्होंने उनसे कहा था उस पर विश्वास कर लिया. जवाब में, विक्की ने विराम लिया और कहा, "वैसे तो कर ही लिया." होस्ट ने यह भी मजाक किया कि उनके माता-पिता को यह खबर पैपराजी विरल भयानी के माध्यम से मिली, जिस पर विक्की ने कहा, "भाई ऐसे तो दिन नहीं आए कि वायरल से पता लगे."

यह भी पढ़ें - Pooja Bhatt Viral Photo: पिता के साथ वायरल लिपकिस फोटो पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक्टर का वर्क फ्रंट 

वर्कवाइज, विक्की अगली बार द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली में नज़र आएंगे जो 22 सितंबर को रिलीज़ होगी. उनकी भविष्य की परियोजनाओं में सैम बहादुर, डंकी और मेरे मेहबूब मेरे सनम शामिल हैं.