logo-image

Natasha Dalal Baby Shower: पत्नी नताशा दलाल के लिए वरुण धवन ने होस्ट किया बेबी शॉवर, बी-टाउन के ये सितारें हुए शामिल

Natasha Dalal Baby Shower: वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के लिए एक प्यारा सा बेबी शॉवर रखा गया, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए.

Updated on: 22 Apr 2024, 11:01 AM

New Delhi:

Natasha Dalal Baby Shower: वरुण धवन और नताशा दलाल अपने जीवन के नए चरण में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह जोड़ा जल्द ही अपनी छोटी सी खुशियों का स्वागत करने वाला है. हाल ही में लवबर्ड्स ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ यह खुशखबरी सबके सामने जाहिर की और तब से फैंस जूनियर धवन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, कल ही वरुण की पत्नी नताशा के लिए एक प्यारा सा बेबी शॉवर होस्ट किया गया था. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इस इवेंट में शामिल हुई और बेबी शॉवर की कुछ अंदर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं. 

नताशा दलाल का बेबी शॉवर
वरुण धवन और नताशा दलाल के फैन पेज ने स्टार वाइफ के बेबी शॉवर से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और यह परिवार और दोस्तों के साथ एक प्यारा उत्सव जैसा लग रहा था. एक वीडियो में हम जोड़े को केक काटते और सभी के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ~•VD._.natsy._.£añ¢lúb~•💫🦋 (@veeduu_natsy_fanclub)

केक काटने के बाद, भेड़िया एक्टर ने केक का एक टुकड़ा अपनी मां को खिलाया, जो डेविड धवन के बगल में खड़े होकर खुशी से नाच रही थी. नताशा को भी अपने दोस्तों और परिवार से गले मिलते और केक लेते देखा जा सकता है. उसी वीडियो में, अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो आप इंडस्ट्री से एक्टर आए उनके फ्रेंड्स अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर को देख पाएंगे, जो उत्सव का हिस्सा भी थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ~•VD._.natsy._.£añ¢lúb~•💫🦋 (@veeduu_natsy_fanclub)

तस्वीरों में हम नताशा दलाल को सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन में एक दृष्टि की तरह देख सकते हैं. गाउन में हर तरफ फूलों का डिज़ाइन है और उनके चेहरे पर गर्भावस्था की चमक नज़र आ रही है. स्टार पत्नी ने अपने लुक को सफेद चमकदार फुटवियर के साथ पूरा किया है और अपने बालों को खुला रखा है.

वह अपने दोस्तों के साथ अपने बंप को पकड़कर पोज दे रही हैं, जबकि वरुण धवन हमेशा की तरह खुले बटन वाली हल्के नीले रंग की शर्ट में आकर्षक लग रहे हैं. उन्होंने इसे सफेद टी-शर्ट और काले चश्मे के ऊपर पहना हुआ था.

बेबी शॉवर इवेंट के बाद पैपराज़ी के लिए वरुण धवन और नताशा दलाल का स्पेशल गिफ्ट
कल बेबी शॉवर इवेंट के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में, हम अभिनेता की टीम के दो सदस्यों को एक बड़ा बॉक्स लाते हुए देख सकते हैं. उन्होंने पैकेज को अनबॉक्स किया और अंदर से पिंक पैकेट निकाले और पैपराजी को सौंप दिया.

वरुण धवन का प्रोफेशनल फ्रंट
वरुण धवन के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम के सिटाडेल के भारतीय वर्जन, सिटाडेल: हनी बन्नी में दिखाई देंगे, जिसमें सह-कलाकार सामंथा रूथ प्रभु और कैलीस द्वारा निर्देशित बेबी जॉन हैं. इसके अलावा उनके पास जान्हवी कपूर के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है.