logo-image

क्रिकेट मैच देखने के दौरान वरुण धवन ने किया ऐसा काम, कमेंट करने पर मजबूर हुईं तमन्ना भाटिया

वरुण धवन 5 नवंबर को होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका CWC2023 मैच एंजॉय कर रही हैं. इस बीच, अभिनेता ने अपने एब्स दिखाते हुए अपने संडे चीट मील का खुलासा किया.

Updated on: 05 Nov 2023, 09:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इंडस्ट्री सबसे फिट एक्टर में से एक है. वह अपने फिजीक को फीट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हालांकि सन-डे का दिन एक्टर के आराम के लिए होता है. ऐसे में एक्टर आज 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच एंजॉय कर रहे थे. ऐसे में वरुण (Varun Dhawan) ने अपने फुड में थोड़ा बदलाव किया, और संडे डे चीट मील का एंजॉय लेते हुए मैच देखा. इस दौरान वरुण ने अपने एब्स दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की.

वरुण धवन ने अपने चीट मील का खुलासा

वरुण धवन (Varun Dhawan) द्वारा अपने चीट मील का खुलासा करने पर तमन्ना भाटिया ने कमेंट किया. कुछ समय पहले, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एब्स दिखाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों में अभिनेता को बर्गर पकड़े हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, सन-डे चीट मील इस बर्गर को कमाने में बहुत मेहनत लगी है. मैच देखो बर्गर खाओ. धवन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए तमन्ना भाटिया ने कमेंट करते हुए कहा-वह कल मैं भी फील की बर्गर वाली ख़ुशी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय VD18 की शूटिंग कर रहे हैं. उनके साथ कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं. यह फिल्म एटली द्वारा प्रस्तुत की गई है, और उनकी पत्नी प्रिया एटली जिसे सिने1 स्टूडियो के मुराद खेतानी द्वारा को मेकिंग की जा रही है. इसका डायरेक्शन तमिल फिल्म मेकर कालीस ने किया है और एटली और सुमित अरोड़ा (Sumit Arora) ने को राइटिंग की है, जो जवान में अपनी डायलॉग के जादू के लिए जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बेस्टी सुहाना खान के साथ किया पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

 

कॉमेडी प्रोजेक्ट के लिए भी तैयारी कर रहे हैं वरुण

अभिनेता अपने पिता डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में एक कॉमेडी प्रोजेक्ट के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. यह प्रोजेक्ट फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टैज में है और अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Koffee with Karan 8 Promo: सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कह दी ऐसी बात, अनन्या पांडे हो गई परेशान