logo-image

Shilpa Shetty: 'शिल्पा का पति ...मुझे दर्द होता है, ' राज कुंद्रा ने शेयर किए विचार

राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी की तरफ से दी गई सलाह के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, शिकायत मत करो, बस आगे बढ़ते जाओ.

Updated on: 27 Oct 2023, 07:09 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राजकुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'UT 69' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म एक्टर के जेल में बिताए शुरुआती दिनों पर आधारित है. राजकुंद्रा ने बताया कि पोर्न किंग जैसे लेबल और मुख्य रूप से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति के रूप में पहचाने जाने के बारे में वह कैसा महसूस करते हैं. फिल्म यूटी 69 में मुख्य भूमिका निभाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग, पोर्न किंग और शिल्पा का पति (शिल्पा के पति) जैसे टैग के बारे में बात की, जिनके साथ वह जुड़े रहे हैं.

उन्होंने कहा, "बेशक, ये चीजें मुझे दर्द देती हैं. आप झूठ बोलेंगे अगर आपने कहा कि इससे दर्द नहीं होता है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने आपका हालिया इंटरव्यू देखा था, जहां करण जौहर कह रहे थे कि वह ट्रोलर्स से कैसे निपट रहे हैं और मैं सचमुच ऐसा कर रहा हूं." उसी तरह, मैं अब उनका आदी हो चुका हूं, पिछले दो सालों में एक ही चीज़ बार-बार दोहराई जाती है. हर सोशल मीडिया पर जब भी मास्क मैन के साथ मेरी पोस्ट जाती है तो बस कट पेस्ट कॉपी एक ही चीज़ होती है.''

ये भी पढ़ें-फिल्म UT 69 बनाने पर शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन, पति से बोलीं- प्रतिष्ठा खत्म हो गई...

'कुछ समय बाद हो जाती है आपको आदत'

राज ने आगे कहा, "कुछ समय बाद आपको इसकी आदत हो जाती है. आपको एहसास होता है कि वे इससे बेहतर कुछ नहीं जानते हैं और यही उनकी पॉपुलैरिटी का दावा है." उन्होंने साझा किया कि वह केवल 10-20 फॉलोअर्स वाले व्यक्तियों की उपेक्षा करते हैं, यह देखते हुए कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग किसी प्रकार की संतुष्टि या आत्म-सत्यापन पाने का उनका साधन हो सकता है.

बिजनेसमैन से अभिनेता बने एक्टर ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा दी गई सलाह को भी साझा किया, "शिल्पा ने कहा, 'शिकायत मत करो, स्पष्टीकरण मत दो. बस आगे बढ़ो. तुम्हें पता है कि तुम कौन हो और क्या हो. इन्हें भूल जाओ लोग."यूटी 69 एक ऐसी फिल्म है जो आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा के रियल जीवन के अनुभवों से प्रेरणा लेती है. गौरतलब है कि इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद मुख्य भूमिका में होंगे.