logo-image
लोकसभा चुनाव

Babil Khan Donation: बाबिल खान ने इस खास काम से जीता फैन्स का दिल, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

इरफान के बेटे बाबिल खान का दिल छू लेने वाला काम इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह एयरपोर्ट पर एक ज़रूरतमंद व्यक्ति की मदद करते नज़र आ रहे हैं. 

Updated on: 30 Apr 2024, 05:38 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर इरफान खान ने फ़िल्मों में अपनी अलग पहचान बनाई और बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरओं में से एक थे. वह अपनी अविश्वसनीय स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाते थे और उनके बेटे बाबिल उनकी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. बाबिल खान अपने हालिया दिल छू लेने वाले काम से दिल जीत रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाबिल खान ने यूनिक वायरल व्लॉग के नाम के एक यूटूबर प्रेमकुमार को 50,000 रुपये दान किए हैं.  वीडियो में बाबिल खान पानी की समस्या से निपटने के लिए पैसे दान करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने यूटूबर से यह भी कहा, मेरा नाम लिखने की ज़रूरत नहीं है, तू अच्छा काम कर रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बाबिल खान ने 50 हजार का दान दिया

वीडियो सामने आने के बाद, प्रशंसकों ने एक्टर की इस उदारतापूर्ण कार्य के लिए सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, शानदार! इस गर्मजोशी भरी खबर पर दोनों को शुभकामनाएं. एक अन्य यूजर ने लिखा, बाबिल इरफान का बच्चा दिल का सच्चा. तीसरे यूजर ने लिखा, जीरो एटीट्यूड वाला आदमी. यूटूबर ने भी आभार व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, प्रिय बाबिल खान, मैं आपके अविश्वसनीय समर्थन के लिए आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता.

पानी की समस्या से निपटने में की मदद

आगे उन्होंने लिखा आपकी उदारता मेरे और मुंबई विलेज के लोगों के लिए बहुत मायने रखती है. आपका 50 हजार रुपये का दान यहां पानी की समस्या से निपटने में हमारी बहुत मदद करेगा. आपकी दयालुता उन लोगों के जीवन में वास्तविक बदलाव ला रही है जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है. करुणा और सहानुभूति का एक शानदार उदाहरण बनने के लिए धन्यवाद. आपका समर्थन हमें बेहतर कल की उम्मीद देता है.

फिल्म काला से अपनी शुरुआत की

इस बीच, काम के मोर्चे पर, बाबिल खान ने 2022 की फिल्म काला से अपनी शुरुआत की. अन्विता दत्त गुप्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में त्रिपती डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी, वरुण ग्रोवर और गिरिजा ओक भी हैं. अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म में विशेष भूमिका निभाई थी. शानदार कहानी और अभिनय कौशल के साथ, फिल्म को नेटिज़न्स द्वारा सराहा गया. बाबिल खान के अन्य कामों में जूही चावला के साथ फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान और आर. माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु के साथ द रेलवे मेन सीरीज़ शामिल हैं. बाबिल खान अगली बार फिल्म द उमेश क्रॉनिकल्स में नज़र आएंगे.