logo-image
लोकसभा चुनाव

Jolly LLB 3: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में होगी जॉली LLB 3 की शूटिंग, टीम कर रही तैयारी

Jolly LLB 3: राजस्थान शेड्यूल के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग करेंगे.

Updated on: 30 Apr 2024, 08:23 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी 3 के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं. जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ की मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त आखिरकार इस साल फ्लोर पर आ गई है, क्योंकि इसकी शूटिंग राजस्थान में हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी अगले महीने से शेड्यूल के दिल्ली चरण की शुरुआत करेंगे. राष्ट्रीय राजधानी में शूटिंग जून से जुलाई तक 30-40 दिनों तक चलेगी और इसमें शहर के विभिन्न हिस्सों को शामिल किया जाएगा.

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग करने दिल्ली पहुंचे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

आउटडोर और इनडोर दोनों तरह की शूटिंग ज्यादातर तीस हजारी कोर्ट क्षेत्र के पास निर्धारित की गई है. सूत्र ने बताया, साथ ही उन्होंने कहा कि कलाकार मुख्य रूप से कोर्ट ड्रामा सीन्स की शूटिंग के लिए दिल्ली आ रहे हैं. जॉली एलएलबी 3 को विभिन्न राज्यों में शूट किया जाना है, लेकिन दिल्ली में इसके अधिकांश दृश्य हैं. ऐसी खबरें थीं कि आने वाले महीनों में भीषण गर्मी के कारण शूटिंग रद्द या स्थगित हो सकती है, लेकिन सूत्र ने ऐसे किसी भी दावे का खंडन किया है.

फिल्म जॉली एलएलबी की तीसरी किस्त आखिरकार इस साल फ्लोर पर आ जाएगी

सब कुछ योजना के अनुसार किया जाएगा. मौसम की स्थिति के कारण कोई स्थगन नहीं है. वास्तव में, दिन के समय के कुछ खास सीन भी हैं और जो कुछ भी धूप में शूट किया जाना है, उसे ऐसे ही किया जाएगा.  अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी 3 के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं. जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ की मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त आखिरकार इस साल फ्लोर पर आ गई है, क्योंकि इसकी शूटिंग राजस्थान में हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी अगले महीने से शेड्यूल के दिल्ली चरण की शुरुआत करेंगे.