logo-image

Srikanth Trailer: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' का ट्रेलर इस दिन होगा आउट, एक्टर ने कंफर्म की डेट

राजकुमार राव ब्लाइंड बिजनेसमैन श्रीकांत भोला की बायोपिक में उनके जीवन का किरदार निभाते नजर आएंगे, एक्टर ने हाल ही में रियल लाइफ के श्रीकांत बोल्ला से मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 07 Apr 2024, 11:43 PM

नई दिल्ली:

राजकुमार राव फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वर्सटाइल एक्टर में से एक हैं, वह अपने अभिनय कौशल से किसी भी भूमिका को बखूबी निभा लेते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी आगामी बायोपिक श्रीकांत में एक्सपीरियंस बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.  श्रीकांत के रूप में राव का पहला लुक जारी होने के बाद, एक्टर ने रियल लाइफ के श्रीकांत बोला के साथ मुलाकात की, साथ ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव ने रियल लाइफ के श्रीकांत बोल्ला से की मुलाकात 

7 अप्रैल को, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राजकुमार राव ने श्रीकांत के सेट से एक बिहाइंड-द-सीन वीडियो शेयर किया किया. वीडियो में, हम एक्टर को रियल लाइफ के श्रीकांत बोला के साथ अच्छा समय बिताते हुए देख सकते हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, पर्दे के पीछे श्रीकांत के सेट से कुछ खास पल और दिल को छू लेने वाली बातचीत. ट्रेलर 09.04.2024 को रिलीज होगा. 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कुछ दिन पहले, राजकुमार ने बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की आगामी बायोपिक से अपने पहले लुक की एक झलक देने के लिए एक वीडियो शेयर किया किया था.

राजकुमार ने शेयर किया श्रीकांत बोला पहले लुक का वीडियो 

राजकुमार ने बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की आगामी बायोपिक से अपने पहले लुक की एक झलक देने के लिए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्टर अपने किरदार श्रीकांत को अंतिम लक्ष्य की ओर दौड़ते हुए दिखाते हैं, जिससे उनके चेहरे पर खुशी झलकती है. छोटी क्लिप स्क्रीन पर शीर्षक और रिलीज की तारीख दिखाई देने के साथ समाप्त होती है. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राव ने लिखा, एक यात्रा जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहा है श्रीकांत 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर हैं श्रीकांत बोल्ला 

आपको बता दें कि श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्यमी और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर हैं, जो एक ऐसा संगठन है जो पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों के निर्माण के लिए अकुशल और विकलांग व्यक्तियों को रोजगार देता है. उनका जन्म 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गांव में हुआ था. श्रीकांत की उद्यमशीलता यात्रा भारत लौटने के बाद शुरू हुई, जहां उनका लक्ष्य विकलांग लोगों के लिए समावेशी रोजगार के अवसर पैदा करना था. राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म उनके गौरवशाली जीवन को श्रद्धांजलि देगी.