logo-image

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख का टूटा दिल, जानिए पूरी वजह

फातिमा वर्तमान में अनुराग बसु के निर्देशन में राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. यह 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल है.

Updated on: 20 Dec 2018, 01:21 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म दंगल से फेमस हुईं अभिनेत्री फातिमा सना शेख हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की असफलता से दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है. अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ जैसे दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी के बावजूद, 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सकी और दर्शकों और आलोचकों दोनों ने इसे कमजोर कहानी और खराब निर्देशन के लिए नकार दिया.

फातिमा ने नेटफ्लिक्स वेब-सीरीज 'सलेक्शन डे' के प्रीमियर के दौरान कहा, "यह दुखद है क्योंकि हमने अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से, यह अच्छा नहीं कर पाई. लोगों को पसंद नहीं आई. मुझे बहुत बुरी लग रहा है."

View this post on Instagram

Choreography by @shazebsheikh 😉 #shazebsheikhchoreography

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा वर्तमान में अनुराग बसु के निर्देशन में राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. यह 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल है. 'दंगल' की चर्चित अभिनेत्री 'सलेक्शन डे' को लेकर उत्साहित हैं. यह दो भाइयों और उनके पिता की कहानी है, जो चाहते हैं कि उनके बेटे क्रिकेट खेलें.

View this post on Instagram

Going Bindass in Europe😊😊😊 Can't believe the things @sanyamalhotra_ makes me do sometimes!!!

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

बता दें कि विजय कृष्णा अचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के जगहों पर फिल्माया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)