logo-image

Ranbir-Alia : रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट का दिखा ये अंदाज, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फैंस का कमाल का प्यार मिलता है. लोग इनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. बीते दिन इस जोड़ी को करण जौहर के घर पर देखा गया.

Updated on: 09 May 2023, 08:13 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फैंस का कमाल का प्यार मिलता है. लोग इनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए रखते हैं. बीते दिन इस जोड़ी को करण जौहर के घर पर देखा गया. सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और रणबीर, करण जौहर के आवास पर एक साथ डिनर पर पहुंचे थे. हालांकि बात क्या है ये किसी को नहीं पता है. दोनों ने अपने लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट आउटफिट्स वियर की. ट्वीनिंग करता कपल काफी शानदार दिख रहा था. चंद मिनटों में कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अगर लुक डिटेल पर चर्चा करें तो, आरके हमेशा की तरह कैजुअल वाइट शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. एक्टर को एक्शन थ्रिलर, एनिमल के गेट-अप में देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. वहीं आलिया भट्ट स्लीवलेस व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को फ्री हेयरडू, कम से कम मेकअप, सिंपल एक्सेसरीज और एक क्रॉसबॉडी बैग के साथ पूरा किया. 

रणबीर कपूर वर्क फ्रंट

एक्टर जल्द ही फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे, एक्शन ड्रामा फिल्म अभी अपने शूटिंग के अंतिम चरण में है. यही नहीं रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे. 

आलिया भट्ट प्रोजेक्ट्स 

न्यू मॉम रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है और इसमें रणवीर सिंह उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी.  इसके अलावा आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' में देखी जाएंगी. फिल्म को 2023 के अंत में फ्लोर पर लाने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें : Debina Bonnerjee: 'हम आपको सीता की मां की नजर से..बोल्ड कपड़ो को लेकर ट्रोल हुई देबीना बनर्जी