logo-image

Kangana Ranaut Movie: PM मोदी से इंस्पायर्ड है 'तेजस' का ये डायलॉग, नेटीजन्स ने की क्रेडिट देने की डिमांड 

फिल्म 'तेजस' (Tejas) का डायलॉग "भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं" काफी चर्चा में बना हुआ है. ऐसा माना जा रहा है कि यह डायलॉग पीएम मोदी से इंस्पायर्ड है.

Updated on: 09 Oct 2023, 10:02 AM

New Delhi:

Tejas Trailer: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'तेजस' (Tejas) का डायलॉग "भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं" ने फैंस के बीच तब हलचल मचा दी जब इसे पहली बार फिल्म के टीजर में सुना गया. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में इस डायलॉग को फिर से दिखाया गया. अब, ट्विटर पर कंगना के फैंस ने इस डायलॉग और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुराने वीडियो के बीच समानताएं निकाली हैं, यह सुझाव देते हुए कि यह पीएम के बयान से Inspired हो सकता है.

कंगना ने हाल ही में एक फैन का ट्वीट शेयर किया, जिसने तेजस में उनके संवाद और वीडियो में पीएम मोदी के शब्दों के बीच समानता पर रौशनी डाला. क्लिप में, पीएम मोदी कहते हैं, “भारत किसी को छेड़ता नहीं, लेकिन अगर कोई भारत को छेड़ता है तो भारत उसे छोड़ता भी नहीं.” कंगना ने पीएम मोदी से प्रेरणा लेते हुए लिखा, "हा हा क्रेडिट तो डेफिनेटली बनता है."

आपको बता दें कि, 'तेजस' का ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस (Indian Airforce Day) के अवसर पर जारी किया गया था. फिल्म में कंगना ने वायु सेना पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि उनके वरिष्ठ अधिकारी उन्हें पाकिस्तान में आतंकवादियों द्वारा बंदी बनाए गए इंजीनियर से जासूस बने एक भारतीय को बचाने के लिए एक महत्वपूर्ण मिशन सौंपते हैं. इस इंजीनियर के पास देश की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण जानकारी है.

यह भी पढ़ें - Indian Super League: फुटबॉल मैच में अपनी टीम का सपोर्ट करने पहुंचे आलिया-रणबीर, नीता अंबानी के साथ दिया पोज 

तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें - Mera Piya Ghar Aaya 2.0: सनी लियोनी ने किया माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक गाने पर डांस, फैंस बोले- मजा आ गया, देखें VIDEO