logo-image

Karnataka Elections 2023: कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी सहित इन सितारों ने दिया वोट, देखें तस्वीरें 

कर्नाटक (Karnataka Elections 2023) की 224 विधानसभा सीटों के लिए इस समय मतदान चल रहा है.

Updated on: 10 May 2023, 06:34 PM

New Delhi:

Karnatak Assembly Elections: कर्नाटक (Karnataka Elections 2023) की 224 विधानसभा सीटों (ExitPollwithNN) के लिए इस समय मतदान चल रहा है. पूरे राज्य (Karnataka Elections 2023) में इस समय आम आदमी से लेकर फिल्मी सितारों तक सभी लोग इस देश के नाग्रिक होने की ड्यूटी निभा रहे हैं, और अपना-अपना वोट कास्ट कर रहे हैं. चलिए जानते हैं कि, इस अवसर पर किन-सिन स्टार्स (Celebrities casting vote in Karnataka Elections) ने अपना कीमती मतदान देकर अपना फर्ज निभाया है. 

ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty)

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी. बता दें कि, ऋषभ शेट्टी को वोट डालने से पहले उडुपी में एक पोलिंग बूथ के बाहर देखा गया था. एक्टर ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जहां उन्हें वोट डालने के बाद कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. बाती दो फोटोज में एक्टर को मतदान लाइन में खड़े और अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कन्नड़ में कैप्शन लिखा, “हमें एक लोकतांत्रिक देश के नागरिक होने पर गर्व है. साथ ही मतदान हमारा अधिकार ही नहीं बल्कि हमारी जिम्मेदारी भी है. एक बेहतर समाज के निर्माण के लिए एक सक्षम प्रतिनिधि का चुनाव करने में चूके बिना मतदान करें. मैंने हमारे कर्नाटक के बेहतर भविष्य के लिए वोट दिया है. क्या आपने अभी तक मतदान किया है?

उपेंद्र रॉव (Upendra Rao) 

कन्नड़ एक्टर उपेंद्र राव ने भी अपने फैंस से आज मतदान करने का आग्रह किया और अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्होंने मतदान किया है. अभिनेता ने कन्नड़ में कैप्शन लिखा, "जनमत संग्रह का यह अधिकार, लोकतंत्र... यह शाश्वत, निरंतर, नया हो... भाई... बहन... उठो... जाओ... वोट करो."

अमूल्या (Amulya)

रामलीला एक्ट्रेस अमूल्या ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें दिखाया गया कि उन्होंने मतदान किया और अपने फैंस से कहा कि "विकास, युवा और महिला सशक्तिकरण के लिए वोट करें."

गणेश कृशनन  (Ganesh Krishnan)

गणेश कृष्णन ने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की, जिसमें उनकी उंगली पर स्याही का निशान देखा जा सकता है. गणेश ने लोगों से वोट करने का आग्रह किया है. उन्होंने फोटो के साथ कन्नड़ में कैप्शन लिखा, "हमारा एक मिनट का फैसला राज्य का भविष्य बदल सकता है. विवेक से मतदान करें. आइए इसे लगाएं. मैंने मतदान किया और वापस आ गया. क्या आप?"

यह भी पढ़ें - Zareen Khan Viral Video: जिम जाते हुए स्पॉट हुई एक्ट्रेस जरीन खान, नेटीजन्स ने की Body Shaming 

सप्तमी गौड़ा  (Sapthami Gowda)

कंतारा फेम सप्तमी गौड़ा ने भी तस्वीरों का एक सेट शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने इस विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया.

 

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर