The Wakhra सॉन्ग में कंगना रनौत ने ढाया कहर, बिकनी पहनकर लोगों को दिखाया अपना स्वैग

News State Bureau  |   Updated On : July 08, 2019 01:41:53 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पिछले काफी टाइम से चर्चा में रहने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का नया गाना 'द वखरा' The Wakhra सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने में राजकुमार राव डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना रनौत का लुक भी काफी बोल्ड है.

इस पंजाबी गाने में कंगना बिकनी में नजर आ रही है जो कि काफी हॉट है. इसके अलावा पूरे गाने में वह कई ड्रेसेस में भी नजर आईं हैं. गाने को नवी इंदर, लीसा मिश्रा और राजा कुमारी ने मिलकर गाया है. इसे संगीत तनिष्क बागची ने दिया है.

यह भी पढ़ें: Saand Ki Aankh: दबंग अवतार में नजर आईं तापसी और भूमि ने कहा- 17 पे हो गई शादी, फिर उठाई बंदूक

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की इस फिल्म का नाम पहले 'मेंटल है क्या' था. जिसकी वजह से फिल्म कई बार चर्चा में भी आई. फिल्म के टाइटल और सब्जेक्ट पर इंडियन साइकैट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्ति दर्ज की थी. जिसके बाद फिल्म का नाम बदलकर 'जजमेंटल है क्या' रख दिया गया.

फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: Video: 'साईको सईयां' बनकर आए प्रभास ने लगाया श्रद्धा कपूर के साथ जबरदस्त ठुमके

खबरों की मानें तो कंगना से पहले ये फिल्म करीना को मिलने वाली थी लेकिन बोल्ड सीन के कारण उन्होंने मना कर दिया. फिलहाल अब तक मेंटल है क्या फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं. जो फैंस के मन में इस फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं. फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है.

First Published: Jul 08, 2019 01:34:54 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो