logo-image

The Vaccine War: द वैक्सीन वॉर से रिवील हुआ नाना पाटेकर का रोल, देखें शानदार वीडियो

The Vaccine War: फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी भी मुख्य किरदारों में होंगे.

Updated on: 21 Sep 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

The Vaccine War Nana Patekar: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स जैसी शानदार फिल्म दी है. इस फिल्म के लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है. द कश्मीर फाइल्स काफी विवादों में रही थी. बावजूद इसके फिल्म मेकर अपने अगले कॉन्सेप्ट के साथ दोबारा हाजिर होने वाले हैं.  विवेक अग्निहोत्री अब कोरोना महामारी के समय लगे लॉकडाउन के मद्दे पर फिल्म ला रहे हैं. इसका नाम 'द वैक्सीन वॉर' है. फिल्म कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. आज, अग्निहोत्री ने फिल्म से एक्टर नाना पाटेकर का लुक और करेक्टर रिवील किया है. 

अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर के रोल का खुलासा किया और लिखा, “परिचय: 3 बार के नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर नाना पाटेकर प्रोफेसर के रूप में. वीडियो में नाना पाटेकर (डॉ.) बलराम भार्गव, महानिदेशक, भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद. का किरदार निभाते नजदर आएं. फिल्म आने वाले जाने 7 दिन के अंदर रिलीज होने को तैयार हैं. #TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है. @nanagpatekar"

द वैक्सीन वार में दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के महानिदेशक प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव का रोल निभाएंगे. वो काफी शानदार लग रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान वैक्सीन और दवाओं की मारामारी को दर्शती ये फिल्म एक बड़ा सामाजिक संदेश देने को तैयार है. 

फिल्म में नाना पाटेकर के अलावा अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी भी मुख्य किरदारों में होंगे. यह उस संकट की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन बनाई थी. पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.