logo-image

Satyaprem Ki Katha : स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई फिल्म की स्टार कास्ट, वायरल हुई फोटोज

हाल ही में फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट शामिल हुई.

Updated on: 27 Jun 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. भूल भुलैया 2 के बाद दर्शक एक बार फिर इस जोड़ी को ऑन-स्क्रीन देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले, कार्तिक और कियारा 26 जून को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो में सत्यप्रेम की कथा की एक खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए. उनके साथ फिल्म मेकर, डायरेक्टर, और फिल्म की आधी से ज्यादा स्टार कास्ट भी शामिल हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

वायरल पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

जिसे प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने शेयर किया है. पोस्ट में फिल्म के डायरेक्टर से लेकर फिल्म की कास्ट तक सभी को टैग किया गया है. एक तस्वीर में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक साथ पोज देते नजर आए. स्पेशल स्क्रीनिंग में कियारा लाइट पिंक कलर के ब्लेजर के साथ शॉर्ट स्कर्ट में देखी गईं. दूसरी ओर, कार्तिक ने कैजुअल लुक चुना. आपको बता दें, 'सत्यप्रेम की कथा' की टीम ने एक बड़ा केक भी काटा जिसके ऊपर फिल्म का नाम लिखा था.

जैसे ही 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) की स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें सामने आईं फैंस ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी और अपना उत्साह जाहिर किया. बता दें, समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का एक गाना 'पसूरी नू' पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. उनके अलावा शिखा तलसानिया, सुप्रिया पाठक, रितु शिवपुरी, अनुराधा पटेल और अन्य लोग महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss Ott 2 : पूजा भट्ट के रवैये से ऑडियंस परेशान, कहा बेकार और अहंकारी