logo-image

Tejas: 4 फ्लॉप फिल्में देने के बाद क्या फिर से टूटेगी कंगना की उम्मीद? तेजस नें की बस इतनी कमाई 

Tejas Box Office Collection: कंगना रनौत की हवाई एक्शन फिल्म 'तेजस' स्पीड पकड़ने में विफल रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर सच्निल्क के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले शनिवार को महज 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल घरेलू कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये हो गया.

Updated on: 29 Oct 2023, 11:31 AM

New Delhi:

Tejas Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत के बाद, कंगना रनौत की हवाई एक्शन फिल्म 'तेजस' स्पीड पकड़ने में विफल रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर सच्निल्क के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले शनिवार को महज 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल घरेलू कलेक्शन 2.50 करोड़ रुपये हो गया. तेजस ने शुक्रवार, यानी 27 अक्टूबर को महज 1.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू किया. दुर्भाग्य से, शनिवार को फिल्म में सुधार के कोई संकेत नहीं दिखे. फिल्म 'तेजस' को विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' से कड़ा कॉम्पिट्शन  का सामना करना पड़ा, जिसके कलेक्शन में 100 % की वृद्धि हुई. तेजस की तरह 12वीं फेल ने भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करते हुए शुक्रवार को 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की. हालाँकि, यह शनिवार को 2.20 करोड़ रुपये कमाकर तेजस (Tejas) के कलेक्शन को पार करने में सफल रही.

इससे पहले दे चुकी हैं 4 फ्लॉप फिल्में 
आपको बता दें कि, फिल्म के बड़े बजट और प्रमोशन के बावजूद, तेजस अपनी अपेक्षित सफलता तक नहीं पहुंच सका. यह कंगना रनौत और तेजस के निर्माता आरएसवीपी मूवीज़ के लिए एक बड़ा झटका था, क्योंकि फिल्म अच्छे खासे बजट के साथ बनाई गई थी. यह जबरदस्त प्रदर्शन निस्संदेह कंगना के लिए निराशाजनक है, जो लगातार बॉक्स ऑफिस फ्लॉप फिल्मों से जूझ रही हैं. उनकी पिछली पांच फिल्में, जिनमें धाकड़ (2022), थलाइवी (2021), पंगा (2020), और जजमेंटल है क्या (2019) शामिल हैं, दर्शकों का ध्यान खींचने में असफल रहीं और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप घोषित कर दी गईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तेजस देखने के लिए कंगना ने फैंस से की रीक्वेस्ट
शनिवार शाम, कंगना ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें तेजस देखने के लिए सिनेमाघरों में इंवाइट किया गया. उन्होंने एक्स पर वीडियो को कैप्शन दिया, “कोविड से पहले भी नाटकीय दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट आ रही थी, कोविड के बाद यह गंभीर रूप से तेज हो गई है. कई थिएटर बंद हो रहे हैं और मुफ्त टिकट और कई उचित ऑफर के बाद भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट जारी है. लोगों से अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में फिल्में देखें और परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लें वरना वे (थिएटर) टिक नहीं पाएंगे. धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म तेजस के बारे में
तेजस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कंगना के अलावा, अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी, विशाक नायर, कश्यप शंगारी, सुनीत टंडन, रियो कपाड़िया, मोहन अगाशे और मुश्ताक काक जैसे कलाकार शामिल हैं.