logo-image

Honey Singh: 9 साल के बाद कला स्टार बनकर जेल से लौटा देसी कलाकार, यूजर्स बोले- हो गया कमबैक

सिंगर यो यो हनी सिंह का सॉन्ग 'देसी कलाकार' साल 2014 में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अब इस गाने का दूसरा चैप्टर कलास्टर का टीजर लॉन्च कर दिया गया है.

Updated on: 28 Sep 2023, 11:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह और एक्ट्रेस सोनाक्षी के सॉन्ग 'देसी कलाकार' का अगला चैप्टर जल्द ही कलास्टार नाम से लॉन्च होने वाला है.  हनी सिंह और एक्ट्रेस सोनाक्षी ने इस सॉन्ग को लेकर अपने-अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है. हनी सिंह का ये गाना 9 साल बाद आया है. इसका पहला पार्ट 'देसी कलाकार' साल 2014 में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अब इस गाने का दूसरा चैप्टर कलास्टर का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. 

'देसी कलाकार' की आगे की कहानी

साल 2014 में रिलीज हुए सोनाक्षी और हनी सिंह का गाना 'देसी कलाकार' की कहानी में हनी सिंह को आखिर में पुलिस गिरफ्तार कर ले जाती है. इसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए कलास्टार की कहानी जेल से शुरू होती है, जिसमें यो यो को ब्लैक गंजी और औरेंज पैंट में देखा जा सकता है. 9 साल बाद वह जेल से रिहा होते है तो उनका एक दोस्त उन्हें लेने जेल आता है. इस दौरान हनी अपने दोस्त से सोनाक्षी के बारे में पूछते है, जिसपर उनका दोस्त कहता है कि उसकी तीन साल पहले शादी हो गई.

हनी सिंह के माथे पर बंदूक ताने दिखीं सोनाक्षी

दोस्त के मुंह से शादी की बात सुनकर हनी अपने दोस्त से पूछता है कि वह अभी कहां है, तो उसका दोस्त कहता है कि वह एम्सडैम है. जिसका जवाब में हनी सिंह को कहते सुना जा सकता है कि उन्हें एम्सडैम जाना है. इस पर उनका दोस्त कहता है ब्रो उसकी शादी हो गई है. तब हनी कहते हैं आई वांट माय गर्ल बैक.  इसके बाद कलास्टार गाने के टीजर के आखिरी सीन आता है, जिसमें में सोनाक्षी को हनी सिंह के माथे पर बंदूक ताने हुए देखा जा सकता है. टीजर रिलीज होने के बाद से हनी के फैंस के बीच एक्साइटमेंट हद से ज्यादा बढ़ गई है, फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हनी सिंह का कमबैक हो गया. 

मालदीव में छुट्टियां मना रही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा

बता दें, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर फैंस के साथ शेयर करती रहती है. जल्द ही सोनाक्षी फिल्म 'काकुडा' में रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है, जो 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.