logo-image

Kartik Aryan Post: अपने फैंस को अपना शिक्षक मानते हैं कार्तिक आर्यन, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्टर ने खुलासा किया कि वह अपने फैंस को अपना सबसे बड़ा टीचर मानते हैं.

Updated on: 06 Sep 2023, 07:25 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Post: बीते दिन पूरे देश भर में शिक्षक दिवस (Teachers Day 2023) मनाया गया. इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी भी अपने टीचर्स को विश किया और सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर किया. भूल भुलैया 2 के स्टार कार्तिक आर्यन ने भी अपने जीवन के सबसे बड़े शिक्षक - अपने दर्शकों - के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया. बता दें कि, मंगलवार को 'धमाका' स्टार ने अपने दर्शकों को अपने शिक्षक होने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह जो कुछ भी हैं, केवल उन्हीं के कारण हैं.

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, "दर्शकों से बड़ा कोई शिक्षक नहीं है. मैं आप सभी की वजह से हूं. हमेशा आभारी हूं." फोटो में कार्तिक को कार के ऊपर खड़े हुए दर्शकों के ढेर से घिरे हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें- Jawan: शाहरुख की फिल्म देखने के लिए बेसब्र हुए फैंस, रात के 2 बजे खरीदने पहुंचे टिकटें 

इसके अलावा, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग लिया, जहां उनकी सबसे मनमोहक फैन से मुलाकात हुई. कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उस पल का एक वीडियो शेयर किया जब एक फैन ने उन्हें प्रपोज किया था. "मैं जानता हूं कि मुझे दोबारा यह सवाल पूछने का मौका नहीं मिलेगा... क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" इवेंट में एक फैन ने कार्तिक आर्यन से पूछा. कार्तिक पहले तो शरमा गए और फिर मजाक में कहा, "मैं यहां हूं, कोई मुझसे प्रेम कहानी के बारे में पूछ रहा है, और कोई शादी का प्रस्ताव रख रहा है। क्या हो रहा है? ऐसा लग रहा है जैसे मैं स्वयंवर के बीच में हूं. मेलबर्न में शानदार स्वागत." हालांकि एक्टर ने अपने उस फैन को गले लगाया जिसने उन्हें प्रपोज किया था और कहा "आप गले मिल सकते हैं." 

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

एक्टर को आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था. इस साल की शुरुआत में, उन्होंने 'तू झूठी मैं मक्कार में' एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. पिछले साल, एक्टर ने शहजादा में कृति सैनन के साथ अभिनय किया था. उन्होंने कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' और अलाया एफ के साथ थ्रिलर 'फ्रेडी' में भी काम किया था.