logo-image

Tamannah Bhatia-Vijay Varma: कब शादी करेंगे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा? क्या अगले साल होने की है उम्मीद

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) के माता -पिता शादी करने के लिए उनपर दबाव बना रहे हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे  को डेट कर रहे हैं, इस बात को उन्होंने कई इंटरव्यू में स्वीकार भी किया है. दोनों आखिरकार  शादी के बंधन में कब बंधेगे, फैंस ये जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब दोनों को रिलेशन को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. ये कपल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है. पोर्टल तेलुगु सिनेमा की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों लवबर्ड्स एक-दूसरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वे शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं."

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) के माता -पिता शादी करने के लिए उनपर दबाव बना रहे हैं. तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि जब किसी को शादी करनी हो तो शादी कर लेनी चाहिए। शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है. यह कोई पार्टी नहीं है. इसमें बहुत मेहनत लगती है, और इसी तरह एक पौधा पालना, एक कुत्ता पालना या बच्चे पैदा करना भी बहुत काम है. इसलिए जब कोई ऐसी ज़िम्मेदारी के लिए तैयार होता है जो महत्वपूर्ण होती है तो वह ऐसा करता है. समय के कारण या इसलिए नहीं कि हर कोई ऐसा कर रहा है.

भोला शंकर के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई तमन्ना

भाटिया ने भोला शंकर के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है.इस साल की शुरुआत में एक बातचीत के दौरान, विजय वर्मा ने बताया था कि एक्ट्रेस के साथ डेटिंग शुरू करने के बाद पैपराजी ने पोस्ट करने शुरू कर दिए थे. उन्होंने बताया कि कई बार चींजे आउट ऑफ कंट्रोल हो गईं और वो इसे संभाल नहीं सके. उन्होंने बताया मेरे लिए ये सब नया था, “मैं अपने आप में काफी अच्छा कर रहा था. जैसे ही मैंने तमन्नाह [भाटिया] को देखना शुरू किया, यहीं पर पोपों का दिमाग खराब हो गया. मैं इसे कंट्रोल नहीं कर सका! और कई बार वे सीधे मेरे दरवाजे पर आ जाते थे और उससे पहले मेरी बिल्डिंग में कोई नहीं आता था.

ये भी पढ़ें-ind Vs new zealand Semi Final: टीम इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे रणबीर कपूर, खुश हो गए फैंस

इस चीज को लेकर असहज थे विजय वर्मा

विजय वर्मा ने आगे बताया, 'मैं अंधेरी के इस अलग-थलग हिस्से में रहता हूं ताकि किसी को पता न चले कि मैं कहां रहता हूं और अपने दोस्तों को यह मत बताना कि मैं कहां रहता हूं और मैं नहीं चाहता कि आप सभी मेरे घर से बाहर हों.उनके लिए इस प्रोसेस को एडजस्ट करना थोड़ा मुश्किल होता जा रहा था. मैं इसको लेकर असहज महसूस कर रहा हूं और ये सब मेरे लिए बिल्कुल नया था.''