logo-image

Jee Karda: वेब सीरीज में बोल्ड हुईं तमन्ना भाटिया, वायरल हो गए खतरनाक किसिंग सीन

तमन्नाह भाटिया और सुहैल नय्यर-स्टारर 'जी करदा' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

Updated on: 15 Jun 2023, 07:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आउटफिट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की वेबसीरिज 'जी करदा' (Jee Karda) से उनके बोल्ड सीन्स सामने आए हैं. ट्विटर पर उनके ये सीन्स आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. फैंस उनका ये लुक देखकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के अब तक के करियर में ये उनका सबसे बोल्ड  सीन था, उन्होंने अपना 18 साल पुराना नियम नो किसिंग पॉलिसी तोड़ दिया है, जिसमें वो लिप लॉक से लेकर किस करती नजर आ रही हैं. 

बता दें तमन्ना (Tamannaah Bhatia) का ये बोल्ड अवतार देख उनके फैंस भड़क गए हैं. फैंस ने सोशल मीडिया पर तमन्ना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं एक यूजर ने तमन्ना को कोट करते हुए लिखा है, 2016 में तमन्ना ने कहा था, ''मैं किस सीन नहीं करती हूं. यूजर ने आगे लिखा,  2023 में तमन्ना जवाब दो.'' अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसी क्या मजबूरी थी आपकी, कभी उम्मीद नहीं की थी, सबसे बुरा एक्ट'. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. 

 

कैसी है 'जी करदा' की कहानी?

तमन्नाह भाटिया और सुहैल नय्यर-स्टारर 'जी करदा' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित, इस शो को मैडॉक फिल्म्स द्वारा बैंकरोल किया गया है और इसमें आशिम गुलाटी और अन्या सिंह भी प्रमुख रोल में हैं. 'जी करदा' 15 जून, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई. 

 

यह शो बचपन के सात दोस्तों के जीवन पर आधारित है, जिनका मानना ​​था कि जब तक वे सभी 30 साल के हो जाएंगे, तब तक उनका जीवन पूरी तरह से व्यवस्थित हो जाएगा और उनके सपनों और आकांक्षाओं के अनुरूप होगा. लेकिन जैसे ही उनका 30 वां जन्मदिन आता है तो वो जीवन में एक ऐसे कठिन पड़ाव पर आते है, और उन्हें एहसास होता है कि चीजें कभी भी जैसा सोचा उस हिसाब से क्यों नहीं चलती.