logo-image

Tamanna Bhatia: स्त्री 2 के सेट पर तमन्ना भाटिया ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल 

Tamanna Bhatia Dance Video: तमन्ना भाटिया आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में एक स्पेशल भूमिका निभाएंगी. उन्हें आखिरी बार लस्ट स्टोरीज़ 2 में देखा गया था.

Updated on: 10 Jan 2024, 11:29 AM

New Delhi:

Tamanna Bhatia Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग है. तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने कम उम्र में हिंदी फिल्म 'चांद सा रोशन चेहरा' से एक्टिंग की शुरुआत की थी. तब से, वह बड़े होकर एक बेदाग एक्ट्रेस और एक टैलेंटेड एक्ट्रेस बन गई हैं. हाल ही में, एक बॉलीवुड फिल्म के सेट पर रजनीकांत की फिल्म जेलर के अपने आखिरी रिलीज गाने कावला पर डांस करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.

स्त्री 2 के सेट पर तमन्ना भाटिया ने रजनीकांत के जेलर के गाने कावला पर लगाए ठुमके
तमन्ना भाटिया को इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री में विभिन्न भाषाओं में काम करते हुए लगभग दो दशक हो गए हैं. इसके अलावा, जब जोशीले गानों के लिए किसी प्रतिभाशाली डांसर को चुनने की बात आती है तो वह फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बन जाती हैं. हाल ही में, रजनीकांत की फिल्म जेलर से उनके ट्रेंडिंग डांस नंबर कावला पर थिरकते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ. रेडिट पर साझा किए गए वीडियो में, एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस को पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में किसी फिल्म के सेट पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर, तमन्ना स्त्री 2 के सेट पर थीं, जिसमें वह एक पेपी डांस नंबर में कैमियो भूमिका निभाएंगी.

तमन्ना भाटिया स्त्री 2 में एक स्पेशल रोल निभाएंगी
मीडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि तमन्ना भाटिया आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में एक स्पेशल रोल में नजर आएंगी. विकास से जुड़े एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "तमन्ना भाटिया स्त्री 2 में एक गाने में नजर आएंगी. एक एक्साइटेड डांस नंबर जो कमरिया की तरह आकर्षक होगा. इसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है.'' यह शेयर करते हुए कि उन्हें इस गाने के लिए क्यों चुना गया, एक सूत्र ने खुलासा किया, “उनके पास कई हिट गाने होने के कारण, स्त्री 2 के मेकर्स को लगा कि तमन्ना इस गाने के लिए बिल्कुल सही हैं. राजकुमार राव गाने का हिस्सा होंगे और दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे.

स्त्री 2 के बारे में
यह फिल्म इसी नाम की 2018 की ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी फिल्म का सीक्वल है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, इसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं.