logo-image

Sunny Deol: सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की हालत ठीक नहीं, अमेरिका ले गए एक्टर

सनी (Sunny Deol) ने अपने पिता को यूएसए ले जाने का फैसला किया. वे 15-20 दिनों तक या जब तक इलाज चलेगा तब तक अमेरिका में रहेंगे.

Updated on: 11 Sep 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

अपनी हालिया रिलीज 'गदर 2' (Gadar 2) की बंपर सफलता का आनंद ले रहे सनी देओल (Sunny Deol) अपने पिता, एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra)  को इलाज के लिए अमेरिका ले गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी धर्मेंद्र के इलाज के लिए उनके साथ अमेरिका गए थे. सूत्र के मुताबिक, पिता-पुत्र दोनों करीब 20 दिनों तक अमेरिका में रहेंगे. सूत्र ने कहा, "धरम सर वर्तमान में 87 साल के हैं और उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही हैं, इसलिए आगे के इलाज के लिए, सनी (Sunny Deol) ने अपने पिता को यूएसए ले जाने का फैसला किया. वे 15-20 दिनों तक या जब तक इलाज चलेगा तब तक अमेरिका में रहेंगे." चिंता करने की कोई बात नहीं है."

गदर 2 बॉक्स ऑफिस

इस बीच, सनी (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है, जो 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बाहुबली 2 और पठान के नक्शेकदम पर चलते हुए इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है. अपने पहले हफ्ते में गदर 2 ने ₹284.63 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे हफ्ते में यह आंकड़ा ₹134.47 करोड़ था और तीसरे हफ्ते में इसने ₹63.35 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह फिल्म गदर का सीक्वल है, जिसमें सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई है, जबकि अमीषा पटेल ने उनकी पत्नी सकीना की भूमिका निभाई है.

इस बीच, धर्मेंद्र को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ अभिनय किया. यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी और फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर के दादा का किरदार निभाया था.