logo-image

Sunny Deol: सनी देओल के साथ ये बड़ी एक्ट्रेस करने वाली थी डेब्यू, क्यों नहीं बन पाई बात

इस बातचीत के दौरान सनी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपने मनमुटाव के बारे में भी बताया. उन्होंने खुलासा किया कि 'डर' के बाद जो हुआ वह कुछ ऐसा नहीं था जो होना चाहिए था

Updated on: 10 Sep 2023, 10:05 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) इस समय 'गदर 2' (Gadar 2) की अपार सफलता का आनंद ले रहे हैं, फिल्म ने सिंगल स्क्रीन का चार्म वापस ला दिया और बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फैंस को अमीषा के साथ सनी की केमिस्ट्री भी खूब पसंद आई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने एक और एक्ट्रेस के बारे में बात की जो उनके साथ डेब्यू करने वाली थी. सनी (Sunny Deol) ने 'आप की अदालत' से बातचीत के दौरान कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) उनके साथ 'इंडियन' नाम की फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन आखिरकार यह फिल्म बंद हो गई, सनी (Sunny Deol) ने बताया कि वह 'इंडियन' नाम की फिल्म बना रहे हैं और ऐश्वर्या को इससे अपना करियर शुरू करना था. कुछ गाने भी शूट किए गए लेकिन अंततः बजट की समस्या के कारण यह नहीं बन पाई. उस समय फिल्म से कुछ फोटो भी लीक हुई थीं और सनी का एक लुक 'गदर 2' के उनके लुक से मिलता-जुलता था. 

शाहरुख खान के साथ सनी का था मनमुटाव

इस बातचीत के दौरान सनी ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपने मनमुटाव के बारे में भी बताया. उन्होंने खुलासा किया कि 'डर' के बाद जो हुआ वह कुछ ऐसा नहीं था जो होना चाहिए था और यह बहुत बचकाना था. उन्होंने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. बाद में, वे कई कार्यक्रमों के दौरान मिले और विभिन्न चीजों पर बात की. हाल ही में शाहरुख ने अपने पूरे परिवार के साथ 'गदर 2' देखी और सनी को बधाई दी. अब उनके बीच सबकुछ ठीक है. फिल्म की सक्सेस पार्टी में शाहरुख भी शामिल हुए. 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan: क्या 'जवान' का जन्माष्टमी से है कोई खास कनेक्शन? फैन ने सोशल मीडिया पर किया साबित

'वे सहमत होंगी और हां कहेंगी'

'गदर 2' की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने खुलासा किया था कि आगे वह 'अपने 2' बनाना चाहते हैं और इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार है, सनी ने हंसते हुए कहा, "कई एक्ट्रेस ने फिल्म में मां का किरदार निभाने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब उम्मीद है कि वे सहमत होंगी और हां कहेंगी.