logo-image

Sunny Deol ने इनडायरेक्ट किया कंगना रनौत पर कमेंट, 'नेपोटिजम बहस' पर रखी अपनी राय

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अक्सर सिनेमा इंडस्ट्री में खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते  हैं. एक्टर अपनी एक्शन लव स्टोरी गदर 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं. वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर

Updated on: 06 Aug 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अक्सर सिनेमा इंडस्ट्री में खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते  हैं. एक्टर अपनी एक्शन लव स्टोरी गदर 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं. वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 का प्रचार आसमान छू रहा है. एक्टर ने हाल ही में अपने बेटे करण सिंह देओल की शादी में जमकर डांस किया. यहां तक कि उन्होंने कई इवेंट्स में भी अपनी को-एक्टर अमीषा पटेल के साथ रोमांस भी किया. गदर 2 अभिनेता ने एक इंटरव्यू में नेपोटिजम बहस पर भी बात की.

'असफल लोग फ्रस्टेशन में बोलते है ऐसी बात'

जब सनी से दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां भी पिता होंगे, मैं वहां रहूंगा. जब उनसे बॉलीवुड में नेपोटिजम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये सभी लोग अपने लाइफ में असफल हो गए हैं, जो निराशा में आकर ये सब करते रहते हैं. अगर बाप अपने बेटे के लिए काम कर रहे हैं, तो कौन सा परिवार है जो नहीं चाहता है कि उसका बेटा वो काम करें, तो उसमें बुरा क्या है? लेकिन कामयाब तो वो होगा जो खुद मेहनत करगा. हमें यह समझना होगा कि परिवार में बच्चा अपने पिता के नक्शेकदम पर चलता है. 

यह भी पढ़ें- Ileana D'Cruz Baby Photo: एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर बताया क्या है नाम, देखें Pictures

 

'पिता अपने बेटे के लिए कुछ करना चाहता है'

अगर एक पिता अपने बेटे के लिए कुछ करना चाहता है तो इसमें गलत क्या है? पिता किसके लिए काम कर रहा है? अपने बच्चों सफल बनने के लिए. कंगना रनौत अक्सर 'नेपोटिज्म' के बारे में बोलती रहती हैं कभी 'नेपो गैंग', 'नेपो बेबी' और 'नेपो किड्स' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं. उनके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और समूहवाद पर जोर दिया है. गदर 2 में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.