logo-image

Gadar 2: सालों की दुश्मनी भुलाकर सनी देओल ने शाहरुख को गले लगाया, आमिर खान के चेहरे पर दिखी मुस्कान

फिल्म गदर 2 के ग्रांड सक्सेज पार्टी करने वाले सनी देओल बाहर निकलते समय शाहरुख खान और आमिर खान के साथ पोज देते नजर आए.

Updated on: 03 Sep 2023, 01:00 PM

नई दिल्ली:

Success Party of Gadar 2 : बॉलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल (sunny deol ) ने अपनी नई फिल्म गदर 2 के साथ सफलता की पटरी पर वापसी की है. अनिल शर्मा की डायरेक्शन में बनी फिल्म, साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर की अगली कड़ी है, अब सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने से फिल्म की पूरी टीम में खुशी की लहर है. गदर 2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए सनी देओल ने 2 सितंबर, शनिवार को मुंबई में एक पार्टी की मेजबानी की. जिसमें सितारों का जमावड़ा लगा. सितारों से भरे इस पार्टी में सुपरस्टार तिकड़ी शामिल हुई जिसमें शाहरुख खान (shahrukh khan), आमिर खान और सलमान खान के अलावा कई बड़े सितारें भी आए.

सनी देओल का अपने डर के को-एक्टर शाहरुख खान के साथ रिश्ता काफी दिलचस्प रहा है. क्योकि दोनों ने फिल्म डर में एक साथ किया था. लेकिन इस फिल्म शाहरुख की एक्टिंग ने सनी को भी मात दे दिया था, जिसके बाद से सनी ने शाहरुख से बात न करने की डान ली थी. लेकिन सनी सब कुछ भुलकर अब शाहरुख से गले मिल गए है. गदर 2 की सफलता पार्टी छोड़ने से पहले, सनी देओल ने कि वह अपने डर के को-एक्टर शाहरुख खान के साथ पापराज़ी के सामने पोज़ दिया. जैसा कि आप जानते होंगे, यह जोड़ी, जिनके बारे में अफवाह थी कि वे लंबे समय से बातचीत नहीं कर रहे हैं, ने अब मनमुटाव दूर कर लिया है और वापस दोस्त बन गए हैं. इंटरनेट अब सनी देओल और शाहरुख खान के वीडियो और तस्वीरों पर वायरल हो रही है. 

हाल ही में, देओल ने खुलासा किया कि कैसे खान ने फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें फोन करके सफलता की शुभकामनाएं देकर गदर 2 का समर्थन किया था. जवान अभिनेता ने यह भी बताया था कि वह रिलीज के तुरंत बाद फिल्म देखें, और ट्वीट किया कि उन्हें यह कितनी पसंद आई.

आमिर खान और सनी देओल एक साथ पोज देते हुए हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट और एक्शन सुपरस्टार ने बाहर निकलते ही तस्वीरों के लिए एक साथ पोज़ देकर पपराज़ी फ़ोटोग्राफ़रों और दर्शकों को शॉक कर दिया है. आमिर खान को छोड़ने के लिए उनके साथ बाहर आए सनी देओल ने सुपरस्टार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. हिंदी फिल्म फैन्स अब कामना कर रहे हैं कि यह जोड़ी जल्द ही एक फिल्म में साथ आए.