logo-image

Suniel Shetty : सुनील शेट्टी ने शाहरुख खान को बताया 'secure' पर्सन, साझा किए पुराने किस्से

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं,  जिनका कई दशकों का सफल करियर रहा है, हाल ही में उन्होंने किंग खान की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 21 Mar 2023, 09:32 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं,  जिनका कई दशकों का सफल करियर रहा है, हाल ही में उन्होंने किंग खान की जमकर तारीफ की है. एक्टर ने कहा कि, 'जब मैं उनके साथ फिल्म मैं हूं ना की शूटिंग कर रहा था तो मैं उन्हें एक सुपरस्टार की तरह ट्रीट कर रहा था. मैंने अब तक जितने भी आदमी देखे हैं उनमें शाहरुख खान सबसे सिक्योर व्यक्ति हैं. मैं हूं ना (Main Hoon Na) में मुझे उनके साथ एक सीन करना था, जिसके लिए मैं उन्हें एक स्टार की तरह ट्रीट कर रहा था.

लेकिन उन्होंने उसे करते वक्त कहा कि मैं  मैं सुनील शेट्टी को हरा नहीं सकता. मुझे कुछ करने दो'  ये पहली बार नहीं है, जब सुनील ने किंग खान की तारीफ की है, वो अक्सर एक्टर की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

यह भी पढ़ें : Salman Khan: पिता सलीम सो नहीं पा रहे और सलमान को नहीं है मौत का डर, बोले- जब होना होगा, तब होगा

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान सुनील ने संजय दत्त  (Sanjay Dutt) के बारे में भी बात की, जिनके साथ वो हेरा फेरी 3 में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि संजय दत्त अक्सर अपने को-स्टार्स की लाइमलाइट चुरा लेते हैं. उन्होंने कहा, 'संजय दत्त को बोलो कि डायलॉग्स इतने बोलने हैं और वो कहेंगे 'तू बोलदे ना यार सब' इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि उन्हें बस वहीं खड़ा रहना है और दूसरों को परेशानी होगी.'

हाल ही में, अभिनेता ने पॉपुलर फिल्म हेरा फेरी की तीसरी फ्रेंचाइजी के बारे में अपनी आशंका व्यक्त की. अभिनेता ने उम्मीद जताई कि फिल्म पहले वाले पार्ट के थोड़ा करीब है. उनके मुताबिक, 'हेरा फेरी' एक बेहद ऑनेस्ट फिल्म है और अगर वे ऑनेस्टी बनाए रखेंगे तो लोग इससे जुड़े रहेंगे. सुनील ने ये भी बताया कि फिल्म की रिकॉल वैल्यू बहुत अच्छी है और वो इसका इंतजार कर रहे हैं.