logo-image

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा जैकलीन फर्नांडीस को लव लेटर, जवान का चालेया गाना किया डेडिकेट

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में आने के बाद सुकेश चंद्रशेखर एक फेमस नाम बन गए. सुकेश ने हाल ही में जेल से जैकलीन फर्नांडीज के लिए एक लेटर लिखा.

Updated on: 04 Sep 2023, 09:53 AM

नई दिल्ली:

jacqueline fernandez money laundering:  200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में आने के बाद सुकेश चंद्रशेखर एक फेमस नाम बन गए. मामले की जांच के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी सामने आया. ऐसा कहा जाता है कि उस समय, राम सेतु एक्ट्रेस रुमर्ड आरोपी ठग के साथ रिश्ते में थी. इसके तुरंत बाद, उनके निजी पल की तस्वीरें वायरल हो गईं, जिसने आग में घी डालने का काम किया. भले ही आरोपी इस समय सलाखों के पीछे है और जैकलीन फर्नांडीज का उससे कोई संपर्क नहीं है, लेकिन उसका प्यार समय के साथ कम नहीं हुआ है. दरअसल, वह लगातार जेल से अभिनेत्री को लव लेटर लिखता रहता है.

सुकेश चन्द्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज के लिए लिखा लव लेटर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेटर भेजा है. अपनी 'बेबी डॉल' को लिखे अपने हालिया नोट में, सुकेश ने लिखा कि वह उसके लिए 25 करोड़ रुपये के बजट के साथ जानवरों के लिए एक अनोखा अस्पताल बनवाने की बात कही है, क्योंकि एक्ट्रेस एक एनिमल लवर है. दरअसल, वह अगले साल जैकलीन के जन्मदिन पर अस्पताल का उद्घाटन करने की योजना बना रहा है.

सुकेश चन्द्रशेखर ने कहा कि वह जैकलीन के लिए एक पशु अस्पताल बनाएगा

सुकेश ने आगे लिखा, "हमारे पास देश के सबसे अच्छे एनिमल डॉक्टर होंगे, और सभी उपचार और सर्जरी फ्री में दी जाएंगी, जैसा कि आप चाहती हैं माई क्वीन हनी बी. मुझे सचमुच उम्मीद है कि यह आपके चेहरे पर एक खूबसूरत मुस्कान लाएगा. आपकी मुस्कुराहट और प्यार ही एकमात्र ऐसी चीज़ है जो मुझे इस दौरान ताकत दे रहा है".

सुकेश चन्द्रशेखर ने लेटर में शाहरुख खान के जवान गाने चालेया का भी जिक्र किया

सुकेश चन्द्रशेखर ने अपने लेटर में शाहरुख खान के जवान गाने चालेया का भी जिक्र किया है. लेटर में आगे, कथित ठग ने कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भारतीय परेड में जैकलिन बहुत खूबसूरत लग रही थी और इससे उसे एक बार फिर उससे प्यार हो गया. सुकेश ने आगे लिखा कि वह जवान फिल्म के गाने चालेया पर डांस कर रहे थे. आरोपी ने इस जोशीले गाने के लिए शाहरुख खान और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर का आभार व्यक्त किया. सुकेश ने अपने लेटर में यह गाना जैकलीन फर्नांडीज को डेडिकेट किया है.