logo-image

TV Couples : बिन शादी के भी पति-पत्नी जैसे रहते हैं ये Tv स्टार्स, देखें लिस्ट

टेलीविजन के कई ऐसे लोकप्रिय चेहरे हैं जो लंबे समय से प्यार में होने के बावजूद शादी नहीं कर रहे हैं. हालांकि कपल में प्यार इतना है कि वो एक-दूसरे के बगैर जी नहीं सकते हैं, जो किसी न किसी खास मौकों पर देखने को मिलता है.

Updated on: 02 May 2023, 01:11 PM

नई दिल्ली :

टेलीविजन के कई ऐसे लोकप्रिय चेहरे हैं जो लंबे समय से प्यार में होने के बावजूद शादी नहीं कर रहे हैं. हालांकि कपल में प्यार इतना है कि वो एक-दूसरे के बगैर जी नहीं सकते हैं, जो किसी न किसी खास मौकों पर देखने को मिलता है. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जो महसूस नहीं करते हैं कि उनके प्यार को साबित करने के लिए शादी की जरूरत है. क्योंकि उनकी (TV Couples ) नजर में प्यार हर चीज से ऊपर है. तो चलिए टीवी इंडस्ट्री के उन जोड़ों पर एक नजर डालते हैं, जो कई सालों से साथ हैं लेकिन अब तक शादी नहीं की है. 

हिना खान और रॉकी जायसवाल

हिना और रॉकी को एक-दूसरे को लंबे से डेट कर रहे हैं. इनके प्यार की शुरुआत शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हुई. उस समय रॉकी डेली सोप के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे. यह जोड़ी अब लगभग एक दशक से एक-दूसरे के प्यार में है. 

श्रीजिता डे और माइकल बी.पी

बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस श्रीजीत डे और उनके मंगेतर माइकल बीपी कई सालों से एक साथ हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. यह जोड़ा काफी समय से अपनी शादी की प्लांनिग कर रही है और अब जुलाई में इनकी शादी होने की उम्मीद है. 

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

राहुल और मुग्धा लगभग एक दशक से एक दूसरे के साथ हैं और यहां तक ​​कि उन्होंने रियलिटी शो, पावर कपल में भी एक साथ भाग लिया था. राहुल को अपनी पहली पत्नी रीना की मृत्यु के बाद मुग्धा में प्यार मिला, जिससे वो उनके बेहद करीब आ गए. दोनों के बीच कमाल का प्यार है, जो हर किसी को साफ नजर आता है. 

डेलनाज ईरानी और पर्सी करकरिया

डेलनाज और पर्सी करकरिया का रिश्ता जगजाहिर है. इनके बीच एक शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. इन दोनों के पहले भी असफल रिश्ते रहे थे, इसलिए शुरुआत में ये दोनों सतर्क रहे. हालांकि, कपल पिछले साल डेलनाज के 50वें जन्मदिन पर शादी करने को तैयार था. लेकिन किसी वजह से दोनों ने इसे टाल दिया. क्योंकि इनके नजर में शादी सिर्फ एक मोहर है.

यह भी पढ़ें : Tiger 3 : कैमियो शूट के लिए तैयार हुए शाहरुख खान, पर्दे पर मचने वाला है धमाल !