logo-image

साउथ स्टार यश के बेटे ने ही उन्हें करार दिया बैड बॉय, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

साउथ स्टार यश (Yash) के बेटे की इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका.

Updated on: 17 Jul 2022, 06:10 PM

नई दिल्ली :

साउथ स्टार यश (Yash) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.  वो अक्सर खबरों का विषय बने रहते हैं. एक बार फिर से एक्टर खबरों में आ गए हैं. उनके खबरों में आने की वजह है उनका हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो. दरअसल,  यह वीडियो उनके प्यारे बेटे यथर्व (Yatharv) का है. इस क्लिप में उनके बेटे यथर्व उन्हें बैड बॉय कहते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वो अपनी मां राधिका पंडित (Radhika Pandit) को गुड गर्ल कहते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके चलते उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit)

यह भी जानिए -  सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर बोलीं नसरीन कहा- लोग पैसों के लिए प्यार में गिर जाते हैं

बता दें,  साउथ एक्टर यश (Yash) इन दिनों अपने परिवार के साथ फुरसत के पल बिता रहे हैं. इस बीच यश की वाइफ राधिका पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यश अपने बेटे यथर्व से ये सवाल करते नजर आ रहे हैं कि पापा कौन हैं. इस पर जूनियर यश उन्हें बैड बॉय कह रहे हैं.

इसके बाद यश (Yash) उनसे पूछते हैं कि और तुम्हारी मां कौन हैं, तो बड़े ही क्यूट अंदाज में यथर्व बोलते हैं कि मम्मा इज गुड गर्ल. यश के सवालों का यही सिलसिला लगातार चलता है लेकिन यथर्व अपने जबाव से बिल्कुल टस से मस नहीं हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर जूनियर यश का ये वीडियो खूब छाया हुआ है.